File not found
INSPIRATION

World Cup 2019: सलमान खान की भारत ही नहीं बल्कि टूर्नामेंट के बीच रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये जबरदस्त फिल्में

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) 30 मई से शुरू होने जा रहा है जो 14 जुलाई तक चलेगा. ये वक्त क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. क्रिकेट के इस महामुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. 45 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में हर कोई पूरी शिद्दत के साथ अपना सारा वक्त वर्ल्ड कप को देता है लेकिन हर साल की तरह इस साल भी गर्मियों की छुट्टियों के चलते बॉलीवुड कुछ धमाकेदार फिल्में ला रहा है.

You Might Also Like: जानिए पीटी उषा की बायोपिक में कौन करेगा प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस

इसलिए बिना कोई देरी किए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में कौन कौन सी फिल्में 30 मई से 14 जुलाई के बीच रिलीज होने वाली हैं. जिससे इन फिल्मों की कमाई पर असर पड़ने की भी संभावना है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्रिकेट और बॉलीवुड लवर्स किस तरह से इसके बीच तालमेल बैठाते हैं और दोनों को मैंनेज करते हैं.

1. ''खामोशी''


साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की यह सुपरनेचुरल फिल्म 31 मई को रिलीज हो रही हैं. इस फिल्म के टीजर को भी कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. टीजर को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जिस कारण टीजर ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में और उत्साह भी बढ़ा दी है. 'खामोशी' फिल्म के टीजर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि प्रभुदेवा नेगेटिव भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्म में गूंगी-बहरी लड़की की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं.

यहां आपको बता दें 31 मई को हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला: द किंग ऑफ मोनस्टर भी रिलीज हो रही है.

2. 'भारत'


5 जून को रिलीज होने वाली सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में यह कहना बिलकुल गलत होगा कि फिल्म पर वर्ल्ड कप 2019 का कुछ असर होगा. फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है और फैन्स द्वारा ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. जिसके बाद से ही फैन्स में फिल्म देखने की उत्सुक्ता और भी बढ़ गई है.

3. ‘एक्स-मैन: द डार्क फेनॉक्सिक’


7 जून को रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स-मैन: द डार्क फेनॉक्सिक’ रिलीज होगी. 20 करोड़ के बजट में बनी ये सुपरहीरो वाली फिल्म होगी. इसे सिमॉन किनबर्ग ने डायरेक्ट किया है. भारतीय दर्शकों में सुपरहीरो फिल्म मार्वल का क्रेज देखते हुए कहा जा सकता है कि दर्शकों को इस फिल्म में भी दिलचस्पी होगी.

4. ‘मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’


14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ भी दर्शकों को पसंद आ सकती है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है और दर्शकों को इसका ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन ट्रेलर में उड़ती कार, शानदार गन्स और एलियन्स के साथ दुनिया बचाने के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं. क्रिस और टेसा के अलावा फिल्म में एमा थॉम्पसन, लियाम निसॉन और कुमाइल नन्जियानी भी मुख्य किरदारों में हैं।

5. ‘जोया फेक्टर’, ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’

14 जून को यह दोनों फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं. जिनमें से एक फिल्म जोया फेक्टर में सोनम कपूर और साउथ फिल्मों के सुपर स्टार दलकेर सलमान नजर आएंगे. हालांकि, अब तक फिल्म के ट्रेलर को रिलीज नहीं किया गया है लेकिन फैन्स को अभी से ही फिल्म का इंतजार है.

6. ‘टॉय स्टोरी 4’ , ‘कबीर सिंह’

21 जून को सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म टॉय स्टोरी 4. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह रिलीज होने वाली है. आपको बता दें टॉय स्टोरी बच्चों के बीच एक मशहूर फिल्म है. वहीं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला सकती है.

7. ‘आर्टिकल 15’

आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. आर्टिकल 15 में अपने लुक को लेकर आयुष्मान खुराना काफी चर्चाओं में आए थे.

8. ‘स्पाइडर मैन: फार फॉर्म होम’

5 जुलाई को रिलीज होने वाली ‘स्पाइडर मैन: फार फॉर्म होम’ को लेकर मार्वल फैन्स में खास उत्साह है क्योंकि एंडगेम के बाद यह मार्वल की पहली फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर को भी कुछ वक्त पहले रिलीज कर दिया गया है जिस कारण फैन्स में उत्साह काफी बढ़ गया है.

9. ‘जबरिया जोड़ी’

12 जुलाई को परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज होने वाली है.

You Might Also Like: जानिए पीटी उषा की बायोपिक में कौन करेगा प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस