File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12- परेशान हुए श्रीसंत, घर से बाहर जाने का लिया फैसला

नई दिल्ली: मंगलवार को घर में दूसरे दिन शो की शुरुआत में ही सोमी खान और शिवाशीष की झूठी लड़ाई का असर देखने को मिला. शुरुआत में तो घरवाले इस झगड़े को शांत करते हुए नजर आए लेकिन बाद में जब घरवालों को पता चला कि शिवाशीष और खान बहनें केवल मजाक में लड़ाई कर रहे थे तो घर के कई सदस्य इस बात से नाराज दिखे. जिसके बाद दूसरे दिन की शुरुआत मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने से हुई. इस पर सभी घरवाले जमकर नाचते हुए नजर आए. 

घर में दूसरे दिन सबसे पहले सुबह-सुबह ही सबा खान और सृष्टी रोडे के बीच में बाथरूम एरिया में लड़ाई होते हुए नजर आई. जिसके बाद सोमी और सबा दोनों ने ही घरवालों से कम काम करने की शिकायत की और उनके इस बर्ताव से घर के सभी सदस्य नाराज नजर आए. जिसके बाद सबा ने दीपिका कक्कड़ और सृष्टि से झगड़ा किया और इसके तुरंत बाद ही सायरन की आवाज आई और दूसरे दिन का कार्य शुरु हो गया. 

दूसरे दिन सबसे पहले दीपिका ने बजर दबाया और उन्होंने सबा और सोमी को कमजोर जोड़ी के तौर पर चुना. बिग बॉस के इस कार्य के लिए दूसरे दिन घर में बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और करण पटेल पहुंचे. दीपिका ने सबा और सोमी पर बचकाने होने का आरोप लगाया और सबा और सोमी अपने बचाव में जवाब देते हुए नजर आईं. हालांकि, दोनों बहनें खुद का पक्ष ज्यादा अच्छे से नहीं रख पाईं और घरवालों ने वोट देते हुए उन्हें कमजोर जोड़ी करार दिया. 

दूसरी बार बजर बजने पर श्रीसंत ने बजर दबाया और शिवाशीष और सौरभ पटेल को चुना. हालांकि, टास्क शुरू होने पर श्रीसंत ने कहा कि उनके पास इस जोड़ी के खिलाफ कहने के लिए कोई प्वाइंट नहीं है. यह देखते हुए बिग बॉस ने कार्य रद्द कर दिया. टास्क के लिए श्रीसंत को कई बार सदस्यों द्वारा समझाए जाने के बाद भी जब उन्होंने इसे नहीं किया और आखिर में कार्य रद्द हो गया तो घर के बाकी सदस्य नाराज नजर आए. 

घर के सदस्यों ने इसके लिए श्रीसंत और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी को जिम्मेदार ठहराया. जिसके बाद लिविंग एरिया में सोमी, दीपिका और करणवीर, श्रीसंत को समझाते हुए दिखे. जिसमें श्रीसंत ने सोमी को कहा कि मेरी अपब्रिंगिंग आप जैसी नहीं है मैं ऐसा नहीं कर सकता. इस बात का बुरा मान कर सोमी वहां से रोते हुए चली गई. जिसके बाद सभी घरवाले श्रीसंत को समझाते हुए नजर आए. श्रीसंत ने कहा कि वह दोनों बहनों के रात में किए गए मजाक से काफी अपसेट हैं. जिसके बाद उन्होंने अपनी बात को भी प्रैंक कहकर उन्हें सॉरी बोलते हुए बात खत्म करने की कोशिश की. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले टास्क के रद्द होने के बाद घरवालों को बिग बॉस लग्जरी बजट के लिए दूसरा मौका देते हैं या नहीं. साथ ही यह देखना भी मजेदार होने वाला है कि आने वाले वक्त में घरवालों के और कितने रंग देखने को मिलेंगे.