File not found
INSPIRATION

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान हुए असामान्य बीमारी के शिकार और रुकी उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग

51 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि वो एक 'दुर्लभ बीमारी' की चपेट में आ गए हैं। वो पिछले 15 दिनों से सबकी नजरों से दूर हैं और इस बीमारी के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। इरफान ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी हफ्तेभर में उनके पास इस बीमारी के संबंध में जांच रिपोर्ट आ जाएगी, इसके बाद वह इसके बारे में लोगों को बताएंगे। यह खबर फैलने के बाद फैन्स और बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना शुरू की। उन्होंने आगे लिखा, "हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और आप भी मेरे लिए अच्छे की कामना करें।

irrfan

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है। इन खबरों को फैलने में जरा भी वक्त नहीं लगा और फैन्स इरफान की लंबी उम्र के लिए दुआ मांगने लगे। कोमल नहाटा ने ट्विटर पर लिखा, "इरफान खान अस्वस्थ हैं लेकिन वह महज अफवाह है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है। ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं।

आपको बता दें कि 21 फरवरी को विशाल भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा था कि इरफान को जॉन्डिस हो गया है और इस वजह से इरफान और दीपिका पादुकोण की  फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गयी है। वही उनकी फिल्म "ब्लैकमेल" भी 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।