File not found
INSPIRATION

#DeepVeer: जानिए कहा जा रहे दीपिका और रणवीर हनीमून पर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट करने के बाद शादी कर ली. दोनों ने 14 और 15 नवंबर को पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रिवाजों से शादी की. जिसके बाद दोनों रविवार को भारत लौट आए. दोनों की शादी का आयोजन इटली के लेक कोमो में किया गया था. जहां दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी की. 

You Might Also Like: शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, इस वजह से निक जोनस को लाइफ पार्टनर चुना

जिसके बाद दोनों 18 नवंबर को मुंबई लौट आए. एक ओर जहां दोनों शादी के वक्त ऊपर से नीचे तक सब्यसाची के कपड़ो में दिखे तो वहीं दूसरी ओर दोनों का एयरपोर्ट लुक भी एक जैसा ही था. दोनों के एयरपोर्ट लुक को भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया था. हालांकि, वापस आने के बाद दोनों ही अपने रिसेप्शन की तैयारियों में जुट गए हैं और फिलहाल के लिए दोनों ने अपना हनीमून कैंसिल कर दिया है. 

खैर आपको बता दें, पहले ऐसी भी खबरें आईं थी कि दोनों कुछ वक्त के लिए ही हनीमून पर जाएंगे लेकिन अब आ रही खबरों की माने तो फिलहाल के लिए दोनों ने अपने हनीमून को पोस्टपोन कर दिया है. इसकी वजह रणवीर सिंह की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म सिंबा बताई जा रही है. वहीं दीपिका पादुकोण के पास भी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिस कारण दोनों ने आपस में विचार कर फिलहाल के लिए अपना हनीमून का कार्यक्रम कैंसिल कर दिया है. 

वहीं आपको बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह द्वारा 21 नवंबर और फिर 28 नवंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. दोनों द्वारा पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में दीपिका और रणवीर के घरवालों और रिश्तेदारों के लिए रखा गया है. वहीं 28 नवंबर को दोनों के रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में किया गया है. जहां बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल होंगे. 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक साथ सबसे पहले फिल्म राम लीला में काम किया था. इस फिल्म में उन्हें संजय लीला भंसाली द्वारा कास्ट किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच करीबियां बढ़ीं और उसके बाद दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने फैन्स को दीवाना कर दिया. पहले राम लीला और फिर बाजीराव मस्तानी में भी दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. जिसके बाद दोनों आखिरी बार फिल्म पद्मावत में भी साथ नजर आए थे. 

हालांकि, पद्मावत में दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री नजर नहीं आई थी लेकिन अपनी एक्टिंग की वजह से दोनों ने तीसरी बार भी फैन्स का दिल जीता. बता दें, शादी के बाद रणवीर सिंह के घर में भी बहु के स्वागत के लिए खास तैयारियां की गईं. सोशल मीडिया पर उनके घर की कुछ वीडियो भी सामने आईं. जिनमें घर की सजावट साफ देखी जा सकती है. वहीं बता दें, दोनोें द्वारा शादी में हाई सिक्योरिटी अरेंज कराई गई थी ताकि दोनों की कोई भी तस्वीर और वीडियो वायरल न हो सके. दोनों ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी तस्वीरों को उनके दोस्तों द्वारा ही सबसे पहले शेयर किया जाए. 

You Might Also Like: शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, इस वजह से निक जोनस को लाइफ पार्टनर चुना