File not found
INSPIRATION

बधाई हो... दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बताई शादी की डेट, इस दिन बजेगी शहनाई

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के लब बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने रिश्ते को लेकर यूं तो पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं. साथ ही दोनों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें भी पिछले काफी वक्त से माहौल बनाए हुए हैं और इसी बीच रविवार को दीपिका और रणवीर ने अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है.

You Migh Also Like: दीपिका और रणवीर के घर बजेगी शहनाई

दरअसल, दोनों की शादी का समारोह 14 और 15 नवंबर को होगा. दोनों द्वारा शादी का कार्ड शेयर किया गया है. जिसमें समारोह से जुड़ी जानकारी दी गई है. कार्ड में मेहमानों को 14 और 15 नवंबर का न्योता दिया गया है. इसमें देश-दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी.

इनविटेशन कार्ड में लिखा है, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.' उसमें आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. इस हाईप्रोफाइल विवाह समारोह में दोनों परिवारों के करीब दो दर्जन नजदीकी मेहमान शामिल होंगे. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू का उल्लेख नहीं किया गया.

दीपिका और रणवीर के परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं, दीपिका भी अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. यह एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इस साल की शुरुआत से ही कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं. एक ओर जहां उन्होंने कुछ वक्त पहले ही 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म की है तो वहीं दूसरी ओर वह फिलहाल रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी रणवीर लगातार कई प्रोजेक्ट्स में इन्वॉल्व हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है.

माना जा रहा है कि अपनी शादी की डेट्स को लेकर ही दीपिका द्वारा किसी फिल्म को साइन को नहीं किया गया और फिलहाल वह किसी बड़े प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ रही हैं. ­

आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने 'गोलियों की रासलीला- रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और फिर 'पद्मावत'­ में साथ काम किया. दोनों की ही जोड़ी को फैन्स द्वारा हर बार काफी पसंद किया गया. हालांकि, 'पद्मावत' में दोनों एक दूसरे के साथ नहीं दिखाई दिए थे. ­­

खैर जो भी हो लेकिन दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए ये गूड न्यूज बेहद ही खास है. वहीं अब तक दोनों द्वारा शादी की जगह का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है जो कहीं न कहीं फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.