File not found
INSPIRATION

जानिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा कहाँ मनाने जा रहे है हनीमून

8 मई को शादी के बंधन में बंधीं सोनम कपूर आखिरकार दो हफ्तों के बाद अपने हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। शादी के तुरंत बाद ही सोनम कपूर काम में बिजी हो गई थीं। पहले वो कांस में गईं जहां उनके अपीयरेंस की सभी ने तारीफ़ की। उसके बाद अब वो अपनी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में व्यस्त हो गई हैं। काम की वजह से वो अभी तक हनीमून पर भी नहीं जा सकीं लेकिन अब जब 1 जून को उनकी फिल्म रिलीज हो जाएगी तो वो फ्री हो जाएंगी। ऐसे में सोनम अब अपना हनीमून प्लान करने में जुट गई हैं।



स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, सोनम पति आनंद के साथ हनीमून मनाने यूरोप के देश ग्रीस जाने वाली हैं। इसका खुलासा खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है। सोनम ने सभी को शादी का गिफ्ट देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुक्रिया कहा। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वो और आनंद ग्रीस जाने का प्लान कर रही हैं।

सोनम की इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद माना जा रहा है कि वो ग्रीस हनीमून मनाने ही जाएंगी और वैसे भी रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के लिए यूरोप के इस खूबसूरत देश से बेहतर भला क्या हो सकता है। हनीमून से आने के बाद सोनम कपूर इंटीरियर डिजाइनिंग में करीब एक साल काम करेंगी।