File not found
INSPIRATION

बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों की मौत मामले में अजीब खुलासा

बुराड़ी में घर में एक परिवार के 11 लोगों की जो मौत हुए थी उस मामले में क्राइम ब्रांच ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि घर से जो रिजस्टर बरामद हुई है उसमें बड़ पूजा का जिक्र है। पुलिस का कहना है कि अगर देखा जाए तो परिवार के सदस्यों का शव बरगद के पेड़ों से एक लाइन में लटका मिला था।



परिवार के 11 लोगों के शवों का पोस्टमार्टम रविवार शाम 6 बजे से देर रात तक हुआ। तीन-तीन डॉक्टरों के दो मेडिकल बोर्ड शवों का पोस्टमार्टम कर रहे थे। पहली बार ऐसा हो रहा है कि पोस्टमार्टम के लिए दो मेडिकल बोर्ड बनाए गए हैं। ये बात सामने आ रही है कि अब तक 10 शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है। 10 शवों के शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो बात सामने आई है उसमें इनकी मौत गर्दन के सहारे लटकने से बताई जा रही है। इसके साथ ही ये बात भी सामने आ रही है कि परिवार के सभी सदस्यों ने अपनी आंखें दान कर दी थीं।

वहीं पुलिस सूत्रों की तरफ से ये बड़ी बात भी सामने आ रही है कि जांच टीम इसे सामूहिक आत्महत्या ही मान रही है। पुलिस के इन दावों को परिवार की बेटी सुजाता ने पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने इस मामले में हत्या का शक जताया है और कहा है कि पुलिस मामले को बंद करना चाहती है इसलिए वह ऐसा कह रही है। उनका कहना है कि मेरा परिवार ऐसा कदम नहीं उठा सकता। पुलिस कह रही है कि मेरी मां को मारा गया। क्या कोई बेटा अपनी मां का गला दबा सकता है। ये सब पुलिस की झूठी कहानी है।