File not found
INSPIRATION

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने रचाई तीसरी शादी



पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने रविवार को आध्यात्मिक मार्गदर्शक बुशरा मेनका से शादी कर ली। इमरान खान जो एक क्रिकटर थे लेकिन अब एक राजनीतिज्ञ है की यह तीसरी शादी है। पाकिस्तानी प्रवक्ता फवाद चौधरी ने एक ट्वीट में कहा, "लाहौर में आयोजित एक साधारण समारोह में इमरान खान ने बुशरा मनेका (पिंकी पीर के नाम से भी जाना जाता है) से शादी कर ली है। उन्होंने कहा कि समारोह लाहौर में बुशरा मेनका के भाई के घर में आयोजित किया गया था। इससे पहले भी इमरान खान की तीसरी शादी करने के संबंध में मीडिया में खबरें आई थीं, लेकिन उन्होंने खबरों का खंडन किया था।



इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं। उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं। उनकी यह शादी 9 साल तक चली। इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया। टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई।

इससे पहले बुशरा मनेका ने खवार फरीद मनेका से शादी की थी, जो इस्लामाबाद में सीनियर कस्टम ऑफिसर थे। बुशरा कुछ साल पहले ही खवार फरीद मनेका से अलग हो चुकी हैं। वह मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं. बुशरा के 5 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटे और 3 बेटियां शामिल हैं।