File not found
INSPIRATION

आ गई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की Date! पढ़ें खबर

बॉलीवुड में लगातार सितारें शादी कर रहे हैं. पहले अनुष्का शर्मा विराट कोहली और फिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. जिसके बाद अब जानकारी के अनुसार वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल के अंत तक यानी की दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

You Might Also Like: 1946 में शुरू हुआ था कान्स फिल्म फेस्टिवल, पढ़ें इससे जुड़ी सारी Details

वैसे तो वरुण और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन पिछले एक-डेढ साल से वरुण, नताशा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुल कर सामने आए थे. जिसके बाद से दोनों के जल्द शादी करने की खबरें कई बार आई हैं. हालांकि, कलंक स्टार वरुण फिलहाल इंटरव्यू में अपनी शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर देते हैं और कहते हैं कि वह अभी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते.

हालांकि, कॉफी विद करण में वरुण धवन ने करण जौहर द्वारा शादी को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वह जरूर शादी करना चाहते हैं लेकिन वह इसके बारे में अभी बात नहीं करना चाहते क्योंकि उनकी पार्टनर और उनका परिवार लाइमलाइट नहीं चाहता. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह अभी काम में काफी ज्यादा व्यस्त हैं और इस वजह से समय नहीं निकाल पा रहे हैं.

पिंकविला में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक वरुण धवन इस साल के अंत में नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं. वरुण और नताशा के परिवार ने इस खास दिन के लिए दिसंबर की तारीख तय की है. साथ ही ऐसी भी जानकारी है कि वरुण और नताशा गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. जहां वो दोनों अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके बाद दोनों मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू किया था वरुण ने अपना बॉलीवुड करियर

आपको बता दें, वरुण धवन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी. इस फिल्म में वरुण को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद से वरुण लगातार फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और हिट फिल्में दे रहे हैं. वरुण धवन ने 2010 में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से अब तक करीब 14 फिल्मों में काम किया है जिसमें से उनकी 13 फिल्में हिट या सुपर हिट रही है. हालांकि, हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई और फ्लॉप रही.

पेशे से फैशन डिजाइनर हैं नताशा

आपको बता दें, नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क से की है. यहां आपको यह भी बता दें कि वरुण और नताशा एक दूसरे के बचपन के दोस्त हैं तो ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे अर्से से डेट कर रहे हैं. यानी दोनों तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जब वरुण एक्टर नहीं थे.

नताशा को सामान्य जिंदगी है पसंद

वरुण ने एक्टर बनने के बाद भी काफी लंबे वक्त तक अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखा लेकिन कुछ वक्त पहले उनकी प्राइवेट लाइफ उस वक्त खत्म हो गई जब उन्हें और नताशा दलाल को पेपाराजी ने देख लिया. हालांकि, इसके बाद से वरुण अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने आ गए लेकिन वह हमेशा अपनी पार्टनर की प्राइवेसी का ध्यान रखते हैं क्योंकि नताशा एक सामान्य लड़की हैं और एक सामान्य जिंदगी चाहती हैं और इसलिए वह इस बात का हमेशा ध्यान रखते हैं.

You Might Also Like: 1946 में शुरू हुआ था कान्स फिल्म फेस्टिवल, पढ़ें इससे जुड़ी सारी Details