File not found
INSPIRATION

दिवाली पर ऐसे दें खुद को सेलेब्स जैसा Trendy Look, देखें Pics

नई दिल्ली: दिवाली का त्योहार बस कुछ दिन ही दूर है और ऐेसे में एक ओर जहां मार्केट्स में रोनक देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने दिवाली शॉपिंग भी शुरू कर दी है. ऐसे में कई महिलाओं और लड़कियों ने गूगल पर अपने पंसदीदा सेलेब्स के लुक्स पर ध्यान देना भी शुरू कर दिया होगा ताकि खुद के लिए कुछ ऐसा चूज कर सकें जो उन्हें नया और सेलेब लुक दे.

तो चलिए इसमें कुछ मदद हम भी कर देते हैं और आपको बताते हैं कि आप कैसे इस दिवाली खुद को अलग और ट्रेंडी लुक दे सकती हैं.

  1. आलिया भट्ट की तरह ऐसे दें खुद को ट्रेडिशनल लुक

alia

कुछ वक्त पहले ही आलिया भट्ट आकाश अंबानी की एंगेजमेंट पार्टी में एक पिंक कलर की डिजाइनर साड़ी में दिखाई दी थीं. इसके साथ उन्होंने हैवी इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था और उन्होंने किसी भी तरह का नेकपीस कैरी नहीं किया था. अपने बालों को उन्होंने जूड़ा लुक देते हुए खुद को साड़ी परफेक्ट लुक दिया था. आप भी इसी तरह से इस साल दिवाली के अवसर पर प्रोपर ट्रेडिशनल अवतार दे सकती हैं.

  1. श्रद्धा का लुभावना पैचवर्क लेहंगा

 

अगर आप साड़ी नहीं पहनना चाहती और अपने लिए कुछ और ढूंड रही हैं तो आप श्रद्धा द्वारा पहने गए पैचवर्क लहंगा को चुन सकती हैं. ये हल्का होने के साथ साथ आपको अलग और कंफर्टेबल लुक भी देगा. क्योंकि ये इन ट्रेंड हैं इसलिए आपको इस तरह के वर्क पीस आसानी से किसी भी अच्छी मार्केट में मिल जाएंगे. इसके साथ आप कम से कम ज्वेलरी कैरी करने पर भी काफी खूबसूरत लगेंगी.

  1. ऐसे दें खुद को मिस वर्ल्ड जैसा लुक

 manushi chiller

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अच्छे से जानती हैं कि किस तरह से सबके दिलों पर छाना है और अगर आप भी इस दिवाली कलर च्वाइस और ड्रेस टाइप के साथ खुद को अलग अवतार देना चाहती हैं तो आप भी मानुषी छिल्लर की तरह आइवरी कलर के लेहंगे को चुन सकते हैं. जिसमें केवल चोली और साथ में चुन्नी पर भारी काम हो और लेहंगा प्लेन हो.

  1. सिंपल लुक के लिए ट्राई करें ये ड्रेस

 parineeti

अगर आप खुद को सिंपल लुक ही देना चाहते हैं तो भी हमारे पास आपके लिए एक ऑप्शन है. आप खुद के लिए सिंपल लेकिन ट्रेंडि कलर का प्लाजो कुर्ता चुन सकते हैं. जिसके साथ आप अपने मुताबिक कुछ एक्सेसरीज भी ले सकते हैं.

  1. ऐलिगेंट लुक के लिए ये करें ट्राई

 karishma

अगर आप खुद को दिवाली पर क्लासी और ऐलिगेंट लुक देना चाहते हैं तो इसके लिए करिश्मा कपूर से बेहतर कोई बॉलीवुड सेलेब नहीं है. अग आप ऐलिगेंट लुक चाहते हैं तो सिंपल रॉ सिल्क या जोर्जेट का चुनाव करें और इसे मैचिंग या ऐलिगेंट बोर्डर वर्क के साथ कंप्लीट करें. यकीन मानिए खुद को इस तरह के लुक में देख आप भी अपने आप को पहले से ज्यादा पसंद करने लगेंगी.