File not found
INSPIRATION

सलमान का ‘लक्की चार्म’ बनी सोनम कपूर, जारी हुआ 'द जोया फैक्टर' मोशन पोस्टर


देश में कोई भी ना काम शुरू करने से पहले या घर में प्रवेश करने से पहले पूजा-पाठ करवाई जाती है। इसके साथ ही बुरी नजर से बचने और नेगेटिव एनर्जी से दूर रहने के लिए नींबू मिर्ची का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है किसी इंसान को ही नींबू मिर्ची के बजाय इस्तेमाल किया जाए? जी हां, आपने सही पढ़ा, सलमान की लक्की चार्म बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बन गई हैं। 

दरअसल, सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सोनम कपूर को इंडिया का लक्की चार्म दिखाया गया है। 

इस फिल्म के पोस्टर को दुलकर सलमान और सोनम कपूर ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि क्या आप भी नींबू-मिर्ची जैसी चीजों पर यकीन करते हैं? अगर हां, तो मिलिए इंडिया की लक्की चार्म जोया सोलंकी से। 

'द जोया फैक्टर' फिल्म की काफी समय से चर्चा थी अब इसका पहला पोस्टर जारी हो गया है। इस पोस्टर को वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जो कि हर जगह वायरल हो रहा है। 

इस पोस्टर में सोनम कपूर ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है। भारतीय लुक में सोनम कपूर के एक हाथ में हेल्मेट है और दूसरे हाथ में बल्ला। गले में बड़े से हार के साथ सोनम कपूर किसी देवी से कम नहीं लग रहीं। इस पोस्टर में सोनम कपूर के पीछे कमल का फूल खिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर की वीडियो को पोस्ट करते हुए सोनम कपूर ने लिखा है कि जब आपके पास जोया सोलंकी है तो नींबू-मिर्ची की किसे जरूरत है। वहीं दुलकर ने इस वीडियो को पोस्ट  करते हुए लिखा है कि मेरी लिए सफलता मतलब हार्ड वर्क है लेकिन चलिए देखते हैं ये इंडिया की लक्की चार्म है क्या। अथिया शेट्टी ने भी इस फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। 

आपको बता दें, इस फिल्म में जोया सिंह सोलंकी का किरदार सोनम कपूर निभा रही हैं जो कि एक राजपूत लड़की है। जोया एक एड एजेंसी में काम करती हैं। अपने काम के दौरान उनकी मुलाकात एक क्रिकेट टीम से होती है। इस मुलाकात के बाद जोया क्रिकेट वर्ल्ड कप 2010 में भारतीय टीम के लिए लक्की चार्म बन जाती हैं। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान जोया को क्रिेकेट टीम के कैप्टन निखिल खोड़ा यानि दुलकर सलमान से प्यार हो जाता है जो कि अंधविश्वा‍स, लक्की चार्म और भाग्य जैसी चीजों का बिल्कुल यकीन नहीं करता है। 

फिल्म में देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर जोया सोलंकी कैसे दुलकर सलमान की राय को बदल देती हैं। आपको बता दें, ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में आएगी। 

फिल्म का पोस्टर इतना दिलचस्प है कि सोनम कपूर के इंस्टाग्राम पर इस पोस्टर की वीडियो को तकरीबन 9 लाख लोग, दुलकर के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। ट्विटर पर भी ये पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। अब देखना होगा कि फिल्म के पोस्टर की ही तरह लोगों को ये फिल्म पसंद आती है या नहीं.

Tags- Sonam Kapoor,  Lucky Charm, india ka lucky charm, The Zoya Factor, salman, dulkar salman, सलमान, सोनम कपूर, द जोया फैक्टर, लक्की चार्म