File not found
INSPIRATION

नच बलिए सीजन 9 में पार्टनर संग परफॉर्म करेंगे ये टीवी कलाकार

पॉपुलर डांसिंग शो ‘नच बलिए’ ने अपने आठ सीजन पूरे कर लिए हैं और जल्द ही नच बलिए का नौवां सीजन शुरू होने वाला है। इस शो में सिनेमा जगत की कई जोड़िया शामिल होंगी। इस सीजन में शामिल होने वाली सभी जोड़ियों की लिस्ट रिलीज कर दी गई है। आइये जानते हैं उन चर्चित जोड़ियों के बारे में जो इस चर्चित शो में हिस्सा लेकर थिरकते नजर आएंगे।

उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन

हालांकि, दर्शकों को पहले से ही शक था कि इस सीजन में उर्वशी और अर्जुन की एक जोड़ी सभी के सामने आ सकती है। लेकिन, मामला पूरी  तरह से सस्पेंस में था। लेकिन, लिस्ट के रिलीज होने के बाद यह कन्फर्म हो चुका है कि उर्वशी और उनके एक्स ‘अर्जुन’ नाच बलिये सीजन 9 में एक दूसरे का साथ देते नजर आएंगे।

रोशेल राव और कीथ सेक्वेरा

अगर आपको याद हो तो रोशेल और कीथ बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आ चुके हैं। इनकी केमिस्ट्री बिग बॉस के घर में ही शुरू हो गई थी और उन्होंने शादी भी कर लिया है। अब यह प्यारी जोड़ी नच बलिए सीजन 9 में अपने हुनर के साथ एक दुसरे के साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे।

श्रद्धा आर्या और आलम मक्कार

श्रद्धा कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं तो उनके बॉयफ्रेंड ‘आलम’ एक फेमस बिजनेस मैन हैं। इन दोनों की जोड़ी को नच बलिए के नौवें सीजन में एंट्री मिल चुकी है और ये दोनों एक दूसरे के लिए परफॉर्म करते नजर आएंगे।

विशाल अदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

इन दोनों की केमिस्ट्री सीरियल चंद्रकांता के शूटिंग के दौरान से शुरू हुई है। ये दोनों उस सीरियल में लीड रोल में नजर आए थे और अचानक से एक दुसरे से प्यार कर बैठे। ख़ुशी की बात यह है कि अब इनके फैन्स इन्हें मशहूर टीवी शो नच बलिए में एक साथ डांस करते देखेंगे।

गीता फोगाट और पवन कुमार

कुश्ती में गोल्ड मेडल जीत चुकी गीता और उनके रेसलर पति पवन कुमार अब कुश्ती के अखाड़े से बाहर आकर नाच बलिये इस सीजन में एक साथ अपने डांस का प्रदर्शन दिखाने के लिए तैयार हैं।

शान्तनु महेश्वरी ओर नित्यामी शिकरे

शान्तनु महेश्वरी अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड नित्यामी शिकरे के साथ डांस शो में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। बात करें नित्यामी की तो ये एक प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘पीएम सेल्फिवाली का हिस्सा रह चुकी हैं।

अनीता हंसनंदनी और रोहित रेड्डी

यह प्रचलित जोड़ा तरह-तरह के फोटोज से अपने फैन्स को लुभाता रहा है। वहीं बात करें इनके अपकमिंग शो की तो इन्हें नच बलिए सीजन 9 में एंट्री मिल चुकी है। अब देखना बाकी है कि क्या ये पार्टनर अपनी लाइफ की तरह इस जगह भी धमाल मचा सकते हैं या नहीं।

फैजल खान और मुस्कान कटारिया

फैजल ‘डांस इंडिया डांस’ के जरिये प्रसिद्ध हुए थे और अब वे दोबारा से नच बलिए डांस शो में अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं।

बिंदु दारा सिंह और डीना उमराव

दारा सिंह के बेटे  बिंदु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमराव नच बलिए के इस सीजन में थिरकते हुए दिखाई देंगे।

सौरभ राव और रिद्धिमा जैन

टीवी सीरियल में महान कलाकर सौरभ राव जैन अपनी पत्नी रिद्धिमा के साथ इस शो में हिस्सा लेंगे।