File not found
INSPIRATION

इस एक चमत्कारी नुस्ख़े को अपनाकर आप 50 की उम्र में भी दिख सकती हैं 20 की, जानें कैसे !

हर व्यक्ति चाहता है की वह बहुत खूबसूरत दिखे, अपनी उम्र से कम दिखे और हर कोई उनकी तरफ अत्त्रक्ट हो जाए । अक्सर लोग खूसूरत दिखने के लिए अपने ऊपर बहुत से पैसे खर्च कर देते है और तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करते है, यहाँ तक की प्लास्टिक सर्जरी भी कराते है ।

aging

यदि आप भी खूबसूरत दिखना चाहते है और अपनी उम्र से कम दिखना चाहते है तो आपको इतना खर्च करने की जरुरत नहीं है, आसान से घरेलू नुस्के को अपनाकर भी आप सुन्दर दिख सकती है ।

टमाटर के स्क्रब को इस्तेमाल करने से आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी और यंग दिखेगी, माटर मे मौजूद विटामिन सी त्वचा की रंगत निखारने मे मदद करते है और ये झुर्रियाँ और डार्क सर्कल्स को खत्म करने मे भी बहुत इफेक्टिव है । दो चम्मच चीनी में दो चम्मच नींबू का रस ले और इसका पेस्ट बना ले, इस पेस्ट से फेस पर स्क्रब करे और थोड़ी देर इसे सूखने के लिए छोड़ दें और चेहरा ठन्डे पानी से वाश कर ले ।

एक चम्मच चावल का आटा और एक चम्मच दही में दो चम्मच टमाटर का रस मिलाकर पेस्ट बना ले और इस पेस्ट को 15  मिनट के लिए फेस पर लगा ले और सूख जाने पर ठन्डे पानी से धो ले। कुछ दिन नियमित ऐसा करने से आपकी स्किन यंग दिखने लगेगी और लोग आपकी तरफ अत्त्रक्ट होने लगेंगे । जिन लोगो को खट्टे पदार्थो से एलर्जी है उन्हें ये स्क्रब नहीं लगाना चाहिए ।