Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

Bigg Boss12: Weekend Ka Vaar, बेघर हुए सौरभ पटेल, आज घर में होगी 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' के शनिवार के एपिसोड में, प्रतिभागियों को खुद को एक दूसरे पर आरोप लगाते और आरोपों से बचाव करते देखा गया था. जिसके बाद सलमान पूरे घरवालों को डांट लगाते हैं कि वह बच्चों जैसे झगड़ रहे हैं. लेकिन रविवार का शो अपने साथ कई रोचक बातें लेकर आया. इस संडे को खास बनाया सलमान की अदालत और उसमें आए लोगों ने. जिसमें मनीष नागदेव, भुवनेश्वरी श्रीसंत और शोएब इब्राहिम को बहस का हिस्सा बनने के लिए मंच पर बुलाया गया था. तो वहीं सुलतानी अखाड़ा भी कुछ कम नहीं रहा. इतना ही नहीं इस शो में जहां सौरभ की विदाई हुई तो वहीं सलमान ने दो नए मेहमानों के आने का संकेत भी दिया.

भुवनेश्वरी पड़ीं सबपर भारी

जब सलमान की अदालत में दीपिका कक्कड़, सृष्टि और श्रीसंत की तरफ से आए परिवार के सदस्यों ने आकर अपने पार्टनर्स का पक्ष रखा तो वह बात ही कुछ और रही. शोएब, मनीष और भुवनेश्वरी को जब सलमान ने कटघरे में खड़ा करके सवाल करना शुरु किया तो मेहमानों की हालत देखने लायक थी. शोएब पर आरोप लगाया गया था कि दीपिका ने रणनीतिक खेल खेला. तो शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका की रक्षा करने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आए.

बाद में मनीष पर आरोप लगाया गया कि सृष्टि अपने असली व्यक्तित्व को प्रदर्शित नहीं कर रही है और आखिरकार अंत में उनपर लगे आरोपों पर मनीष सहमत हो होते दिखे. वहीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत का फेवर सकारात्मकता और शांति के साथ किया. इस मामले में भुवनेश्वरी सबको पीछे छोड़ते हुए बाजी मार लेने में सफल रहीं.

सुल्तानी अखाड़े में भिड़े रोमिल और श्रीसंत

एक तरफ रविवार के शो में जहां अदालत में कई बातों का बखेड़ा बनाया गया तो वहीं सुल्तानी अखाड़े में श्रीसंत और रोमिल का झगड़ा भी भरपूर मनोरंजन लेकर आया. श्रीसंत और रोमिल ने एक दूसरे पर जुबान से और फिर हाथों से जोरदार वार किए और अंत में रोमिल ने उन्हें हरा दिया. श्रीसंत के बारे में सुरभी और सोमी बात करते नजर आईं. उन्होंने कहा कि उन्होंने दीपक ठाकुर को खेल में मास्टरमाइंड के रूप में बुलाया. वहीं सौरभ पटेल को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर कर दिया गया. जिसके बाद नॉमिनेटेड अन्य सदस्य सबा, जसलीन और उर्वशी को सुरक्षित घोषित किया गया.

घरवालों ने की सलमान की तारीफ

इस शो की शुरुआत में घर के लोगों ने सलमान की हिम्मत की तारीफ की, क्योंकि सलमान ने बताया था कि उन्होंने अपने सबसे प्यारे कुत्ते को इस सप्ताह खो दिया है. इसके बाद सलमान ने दर्शकों को बताया कि जल्द ही घर में दो नए सदस्य आने वाले हैं. अब देखना यह होगा कि कौन से दो सदस्य घर में आते हैं और उनके आने पर घर का माहौल कैसे बदलता है. साथ ही घर में कितने हंगामें होते हैं और इसी के साथ आने वाले हफ्ते में घर में कई नए रंग नजर आने वाले हैं.

Comments

Trending