File not found
INSPIRATION

OMG! इस वजह से पहली कैप्टन जोड़ी से छिन जाएगा नॉमिनेशन से सुरक्षित होने का अधिकार

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में पहले हफ्ते से ही काफी धमाल देखने को मिल रहे हैं. एक ओर जहां घर का पहला टास्क रद्द कर दिया गया तो वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही घर की पहली कैप्टन जोड़ी यानी कृति और रोशमी से बिग बॉस कैप्टन को मिलने वाले सुरक्षित होने के अधिकार को छीनने वाले हैं.

You might also like: नए धमाकों और खुब सारे ट्विस्ट्स के साथ लौटा Bigg Boss 12, इन कलाकारों की हुई एंट्री

दरअसल, पहले हफ्ते घर में कई सदस्यों द्वारा कई सारे नियमों का उल्लंघन किया गया और कैप्टन की यहब जिम्मेदारी होती है कि वो घर में किसी भी सदस्य को किसी भी नियम का उल्लंघन करने से रोके. लेकिन घर की पहली कैप्टन जोड़ी ये करने में असफल रही. जिसके चलते बिग बॉस द्वारा दंड का पात्र मानते हुए दोनों से सुरक्षित होने के अधिकार को छीन लिया गया.

जिसके बाद घर में एक बार फिर खान सिस्टर यानी सोमी और सबा को कृति और रोशमी के खिलाफ बोलने का मौका मिल गया. दोनों ही बहनें एक बार फिर घरवालों के इस फैसले को गलत ठहराती हुई नजर आएंगी. जिसके बाद कृति दोनों बहनों से थोड़ी चिड़ी हुई भी दिंखेंगी और दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होते हुए नजर आएगा. इसके अलावा घर में और भी कई सारे धमाके देखने को मिलेंगे.

गौरतलब है कि बिग बॉस द्वारा पहले हफ्ते किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया गया. हालांकि, दूसरी बार घरवालों को यह मौका नहीं मिलेगा और इस वजह से दूसरे हफ्ते घर से कोई न कोई सदस्य जरूर बेघर होने वाला है. साथ ही आपको यह भी याद दिला दें कि बिग बॉस द्वारा कालकोठरी की सजा के लिए चुने गए सदस्य करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह को घर से बेघर करने के लिए सीधे सीधे नॉमिनेट किया गया था. जिस कारण इस हफ्ते में पहले से ही एक जोड़ी और एक सिंगल नॉमिनेटेड है.

वहीं घर में वीकेंड के वार के दौरान हुए टास्क के बाद जोड़ियों के बीच भी मदभेद नजर आया. उर्वशी द्वारा सबा पर चीटिंग का आरोप लगाए जाने के बाद घर का माहौल थोड़ा गर्माया हुआ नजर आया. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज के एपिसोड में घरवाले और किन किन मुद्दों पर लड़ते हुए नजर आते हैं. या आगे के लिए क्या नई स्ट्रेटेजी बनाते हैं.