File not found
INSPIRATION

ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर कपूर ने ऐसे किया Welcome

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट दोनों अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए इन दिनों बुलगारिया में हैं. यहां दोनों ही फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसी बीच रणबीर की फिल्म के सेट पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे और उनके साथ यहां बुलगारिया के राष्ट्रपति रुमेन रादेव भी साथ में नजर आए. दोनों राष्ट्रपतियों को साथ में अपनी फिल्म के सेट पर देख रणबीर काफी खुश नजर आए.

आपको बता दें, खुद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, तस्वीरों में आलिय भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी जी भी पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं. 

प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया के एक ट्वीट के मुताबिक, 'राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और राष्ट्रपति रादेव सोफिया में एक स्टूडियो में पहुंचे जहां हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है. यहां पर राष्ट्रपति ने हिंदी और बुलगेरियन टीम के सदस्यों से सिनेमा से जुड़ी बात की और दोनों देशों में बीच में यह बिजनेस और कल्चर को कैसे बढ़ा सकता है इस बारे में भी चर्चा की'. 

गौरतलब है कि, करण जौहर द्वारा इस फिल्म की घोषणा काफी वक्त पहले की गई थी और इस फिल्म की घोषणा करते हुए उन्होंने बताया था कि फिल्म की कहानी फेंटेसी पर आधारित है. बता दें, फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और गोल्ड से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी. बता दें, मौनी रॉय को उनकी पहली फिल्म के गोल्ड के लिए काफी सराहा गया और क्रिटिक्स द्वारा भी उन्हें गोल्ड में काफी पसंद किया गया. जिसके बाद यह मौनी की दूसरी फिल्म है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में मौनी नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. 

वहीं इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म से दोनों के जुड़ने के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी तूल पकड़ रही हैं. सोनम कपूर की शादी में दोनों एक साथ नजर आए थे और इसके बाद से ही दोनों के साथ होने की खबरें तेज हो गईं थी. 

बता दें, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग इस साल की शुरुआत में की गई थी. पहले शेड्यूल की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरू हुई थी और मार्च में पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया गया था. जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग बुलगारिया में चल रही है और न्यू यॉर्क में भी फिल्म के कुछ सीन्स को फिल्माया जाएगा. करण जौहर की माने तो ब्रह्मास्त्र को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा.