File not found
INSPIRATION

क्या करन जौहर बॉलीवुड में परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे है? जानिए अब किस सुपरस्टार के बच्चे को किया लॉन्च

आजकल बॉलीवुड़ में स्टार किड्स को लॉन्च करने का ट्रेन्ड चल रहा है। वैसे तो हर सुपरस्टार के बेटे -बेटियां बॉलीवुड़ में ही अपना कैरियर बनाते है। लेकिन ट्रेंड में यह है कि फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ही बॉलीवुड़ किड्स को लॉन्च पर लॉन्च किए जा रहे है। ये सिलसिला आलिया भट्ट और वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से शुरू हुआ और अब रफ्तार पकड़े जा रहा है। डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड़ एक्ट्रेस पूजा भट्ट की बहन आलिया भट्ट को इसी फिल्म से पहचान मिली, तो वहीं बॉलीवुड़ डायरेक्टर और प्रोडूयूसर डेविड धवन के बेटे वरूण धवन को भी इसी फिल्म से लॉन्च किया।

उसके बाद करण जौहर ने बॉलीवुड़ अदाकारा दिवगंत श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और फिल्म एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को लॉन्च किया। धड़क फिल्म बनने के दिनों से लेकर रिलीज तक खूब सुर्खियों में रही। और अच्छा खासा कलेक्शन भी किया।

लेकिन अब ऐसी भी खबरे आ रही है कि दिवगंत श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को लॉन्च करके उनकी आखिरी ख्वाहिश को करण जौहर पूरी करेगें। इसी के साथ आपको बता दें कि खुशी कपूर के अपोजिट बॉलीवुड़ के बादशाह के बेटे आर्यन खान को भी लॉन्च करेगें।

सूत्रों के अनुसार करण जौहर ने खुशी कपूर और आर्यन खान के डेब्यू को बेहतरीन बनाने के लिए एक ऐसी शानदार स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे है, जो फिल्म को सुपर-डुपर हिट करवाएं। खुशी की एक्टिंग डेब्यू के लिए सबसे ज्यादा तैयार और एक्साईटेड श्री देवी थी, लेकिन अब श्री देवी की गैरमौजूदगी में यह जिम्मेदारी बोनी कपूर ने करण जौहर को दे दी है। फिलहाल इस डेब्यू का सिक्रेट रखा जा रहा है,लेकिन फिर भी इनके लॉन्च होने की ख़बर सभी को पता चल चुकी है।

माना ऐसा भी जा रहा है कि फिल्म इन्डस्ट्री में करण जौहर हमेशा से एक्टर शाहरूख खान के जिगरी दोस्त रहे है इसलिए करण उनके बेटे आर्यन को लॉन्च करने के लिए बड़े –बड़े प्लान कर रहे है। आर्यन के साथ-साथ खुशी कपूर को भी अच्छा प्लेटफॉर्म मिल जाएगा।  हालांकि अभी तक फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने इस बात की ऑफिशियल कोई अनाउसमेंट नहीं की है। लेकिन इन खबरों के अनुसार यदि ऐसा होता है तो यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि खुशी और आर्यन की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है। साथ ही लोगों में यह देखने के लिए एक्साइटमेंट है कि क्या आर्यन खान भी अपने पापा शाहरूख की तरह अच्छे एक्टर बन पाते है या फिर आर्यन सिर्फ अपने पापा शाहरूख के बेटे नाम पर ही पहचान रख पाएगें।

आर्यन के साथ – साथ श्री देवी की बेटी खुशी कपूर के लिए भी यह एक टेस्ट होगा कि वे भी एक अच्छी एक्टिंग से अपनी पहचान खुद बना पाती है या फिर श्री देवी की बेटी के तौर पर ही पहचान प्राप्त करेंगी। वैसे उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क से लोगों के दिलों में ज्यादा नही पर, जगह बनाने में तो कामयाब रही है। फिर भी उनकी एक्टिंग मां श्री देवी से फिकी रही थी। वैल अब यही देखना दिलचस्प है कि खुशी कपूर भी जान्हवी जैसी एक्टिंग कर पाएगी या फिर मां सुपरस्टार श्री देवी जैसी दमदार एक्टिंग करेगीं।

वैसे आर्यन और खुशी दोनों की ही पर्सनैलिटी काफी अट्रेक्टिव है और दोनों अपनी एक्टिंग, पढ़ाई के साथ-साथ पूरी जी- जान के साथ मेहनत कर रहे है।  लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि दोनों की शानदार पर्सनेलिटी बड़े पर्दे क्या धमाल मचाती है।