File not found
INSPIRATION

कंगना रनौत बनेंगी दुल्हन

कंगना रनौत को भले ही आज तक सच्चा प्यार न मिल पाया हो लेकिन वह भी और लड़कियों की तरह अपना घर बसाने का सपना देखती है और वह जल्दी ही शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। कंगना रनौत का नाम लेते है कंट्रोवर्सी का नाम दिमाग में  आ जाता है क्यूंकि आये दिन वह नयी कंट्रोवर्सी से घिरी रहती है।  उनकी लव लाइफ तो खासतौर पर कंट्रोवर्सी में ही रही है , फिर चाहे आदित्य पंचोली से उनका रिश्ता हो या फिर अध्यन सुमन से।  ह्रितिक रोशन के साथ उनकी कंट्रोवर्सी तो आज तक नहीं ख़त्म हो पायी है। पर अभी फिलहाल में कंगना से जब पूछा गया की वह कब शादी करेंगी तो उनके जवाब ने सबको चौका दिया। 

kangana

कंगना  रनौत ने लक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर श्यामल और भूमिका के लिए वाक किया  और उसके बाद उनसे सवाल जवाब किये गए जिसमे जब उनकी शादी की बात आयी तो कंगना ने कहा की वह जल्दी ही शादी करेंगी और कहा की उन्हें अगले साल फरवरी तक की मोहलत दी जाए।  अगले साल तक वह शादी कर लेंगी। 



यह खबर सुनते ही कंगना के फैंस तो काफी खुश हो गए और सब अंदाजा लगाने लग गए है की इसका मतलब कंगना की जिंदगी में कोई ख़ास इंसान आ चूका हैं जिसके साथ वह शादी की बात सोच रही हैं। 



कंगना की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी पहले अप्रैल २०१८ में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म में काफी विजुअल इफेक्ट्स  है और इस वजह से फिल्म अब साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी। साथ साथ सुन ने में आ रहा है की कंगना जल्दी ही करन जोहर के साथ काम करते हुए भी नजर आने वाली हैं।