File not found
INSPIRATION

शुरू हुईं दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में, यहां देखें PIC

नई दिल्‍ली: दीपावली के बाद देशभर में शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा. लेकिन बॉलीवुड में इससे पहले ही शादियों का सीजन शुरू हो गया है. दरअसल, 12 दिन बाद ही बॉलीवुड की 'मस्‍तानी'  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण के यहां शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. जी हां, दीपिका पादुकोण की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, जिसकी पहली तस्‍वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं. एक तस्‍वीर में जहां दीपिका अपने दुपट्टे के साथ कुछ करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह अपनी टीम के साथ खूबसूरत लुक में दिख रही हैं. यह रस्‍में दीपिका के बेंगलुरू वाले घर में हो रही हैं.

You Might Also Like: अपनी शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी दीपिका पादुकोण! देखें PIC

दीपिका पादुकोण की स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है. दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं. एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.' वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में हो सकता है कि आज यानी शुक्रवार को शादी से कुछ दिन पहल हो रहा कार्यक्रम इसी रीति से जुड़ा हो सकता है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि दीपिका और रणवीर कपूर की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि,  वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है. माना जा रहा है कि दोनों की शादी में केवल उनके घरवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म गली ब्वॉय में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं दूसरी ओर दिसंबर में रणवीर की फिल्म सिम्बा भी रिलीज होने वाली है. सिम्बा में रणवीर के साथ सारा अली खान भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. वहीं दीपिका  पादुकोण की बात करें तो माना जा रहा है कि दीपिका आमिर खान के साथ फिल्म मोगुल में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकती हैं. हालांकि, अब तक इस खबर की आमिर और दीपिका किसी भी द्वारा पुष्टि नहीं की गई है.

You Might Also Like: अपनी शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी दीपिका पादुकोण! देखें PIC