File not found
INSPIRATION

अपनी शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी दीपिका पादुकोण! देखें PIC

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हॉट और हिट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है और इसके साथ ही फैन्स भी दोनों से जुड़ी किसी भी तरह की अपडेट को मिस नहीं करना चाहते. जहां एक ओर फैन्स ये जानने के इच्छुक होंगे कि दीपिका की वेडिंग ड्रेस कौन डिजाइन करेगा वहीं दूसरी ओर फैन्स को यह जानने में दिलचस्पी होगी कि दीपिका और रणवीर की शादी में कौन कौन से बॉलीवुड सितारें शामिल होंगे. 

You Might Also Like: OMG! एक बार फिर होगी दीपिका और प्रियंका में भिड़ंत? एक ही दिन हो रहा है शादी-रिसेप्शन

आपको बता दें कि दीपिका अपनी शादी में किस डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी इसकी जानकारी हमें मिल गई है. दरअसल, दीपिका सब्यसाची की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें कई मौको पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में देखा गया है जिसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका की शादी की ड्रेस सब्यसाची ही डिजाइन करेंगे लेकिन साथ ही आपको यह भी बता दें कि अब तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है. अपनी शादी को लेकर इस कपल ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इस कपल द्वारा सोशल मीडिया पर जो शादी की कार्ड शेयर की गई है, उसके मुताबिक शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड का यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

हालांकि, खुद सब्यसाची द्वारा ही ये हिंट दिया गया है जिससे यह मालूम पड़ता है कि वह दीपिका की शादी का लहंगा डिजाइन करेंगे. फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका लाल रंग के बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही दीपिका ने गले में हार पहन रखी हैं. दीपिका इस तस्वीर में देशी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि दीपिका के होने वाले पति रणवीर सिंह एक सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं, जिसके कारण यह शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी. एक वेबसाइट ने दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हा रणवीर सिंह को 'सांथ' रस्म निभानी पड़ेगी. इसमें खास रिश्तेदार शादी से पहले दूल्हे के कपड़े फाड़ते हैं. सिंधियों में यह रिवाज लंबे समय से चला आ रहा है.

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर द्वारा 21 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर करते हुए दोनों की शादी की खुशखबरी को शेयर किया गया था. इस कार्ड में लिखा है,  'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.' उसमें आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.'

You Might Also Like: OMG! एक बार फिर होगी दीपिका और प्रियंका में भिड़ंत? एक ही दिन हो रहा है शादी-रिसेप्शन