File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: पहले नॉमिनेशन के बाद गरमाया घर का माहौल, अब शुरू होगा असली गेम

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के शुरू होते ही घर के बाहर और घर के अंदर दोनों ही जगह माहौल बदल गया है. घर के अंदर पहले टास्क के बाद तीसरे दिन ही पहली नॉमिनेशन हुई जिसके बाद सभी घरवाले अपनी अपनी राजनीति करते हुए और खुद का बचाव करते हुए नजर आए. हालांकि, उससे पहले भी घर के अंदर काफी हंगामा देखने को मिला लेकिन पहले नॉमिनेशन के बाद घर का माहौल की काफी बदला हुआ और विचित्र प्रकार का नजर आजा. 

You might also like: Adaa Khan: Bigg Boss is not my cup of tea

आपको बता दें, एपिसोड की शुरुआत होते ही सभी घरवाले श्रीसंत और खान सिस्टर्स को समझाते हुए नजर आए. इसी बीच दीपिका को भी सोमी और सबा का बर्ताव पसंद नहीं आया और उन्होंने अपना पक्ष रखा लेकिन इसके बाद माहौल को और खराब होने से बचाने के लिए अनूप जलोटा और करणवीर बोहरा दोनों को समझाते नजर आए. जिसके बाद श्रीसंत ने दोनों बहनों से माफी मांगी. इसके बाद बुधवार शाम को नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई. 

You might also like: Bigg Boss 12- परेशान हुए श्रीसंत, घर से बाहर जाने का लिया फैसला

बिग बॉस के घर में इस बार पहली नॉमिनेश भी हर बार से कुछ अलग रही. उन्होंने सबसे पहले घर की सभी जोड़ियों को एक्टिविटी एरिया में भेजा और सिंगल कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में आपसी सहमति से दो दो जोड़ियों का ऑपशन देते हुए किसी एक को नॉमिनेट करने को कहा. जिसके बाद पांचो कंटेस्टेंट ने मिल कर शिवाशीष-सौरभ, कृति-रोशमी और सोमी-सबा की जोड़ी को नोमिनेट किया. इसके बाद यही प्रक्रिया जोड़ियों के साथ की गई. सभी जोड़ियों ने आपसी सहमति से दीपिका कक्कड़ और सृष्टी रोड को नोमिनेट किया. आखिर में जोड़ियों को श्रीसंत की तस्वीर दिखाते हुए पूछा गया कि वो उन्हें सुरक्षित रखना चाहते हैं या नोमिनेट करना चाहते हैं. जिसके बाद सभी घरवालों ने आपसी सहमति से उन्हें सुरक्षित रखने का फैसला किया. 

घर में हुए इस पहले नोमिनेश के साथ ही घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया और सभी घरवाले एक दूसरे से लड़ने की बजाए. आपस में नोमिनेशन की प्रक्रिया पर चर्चा करने लगे. कुछ घरवालों को उनका पहले ही हफ्ते नोमिनेट होना पसंद नहीं आया. कृति और रोशमी खुद के नोमिनेशन से परेशान नजर आईं. वहीं शिवाशीष और सौरभ में भी शिवाशीष अपने नोमिनेशन को हजम नहीं कर पाए. जिसके बाद वह अपने पार्टनर से इस बात पर बहस करने लगे कि वह घर में इतना काम क्यों कर रहे हैं. 

वहीं दीपक भी अपनी पार्टनर उर्वशी को समझाते हुए नजर आए और उन्हें कहा कि वो घर में सभी लोगों से बात करें. उन्होंने उर्वशी को समझाया कि वह घर में सबसे बात करेंगी तो कोई यह नहीं कह पाएगा कि वो किसी से घुली मिली नहीं है. इसके अलावा पहली नोमिनेशन के साथ ही सभी घरवालों के बीच स्ट्रेटेजी और प्लानी शुरू हो गई है. घरवाले एक दूसरे को समझाते हुए भी नजर आए. श्रीसंत और अनूप, कृति को उनकी पार्टनर रोशमी को लेकर समझाते हुए नजर आए. वहीं नेहा पेंडसे भी नोमिनेशन के बाद दोनों को नोमिनेट करने पर सफाई देते हुए दिखाई दीं.