File not found
INSPIRATION

सास बनने की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं नीना गुप्ता

नई दिल्ली: किसी के भी घर नन्हा मेहमान आने की खबर सुनते ही लोग खुशी से झूम उठते हैं और परिवार के सदस्यों के बीच खुशी की लहर दौड़ जाती है लेकिन अगर यह नन्हा मेहमान बहुत बड़ी उम्र में आए तो? आप भी यह बात सुनेंगे तो आपको भी अजीब लगेगा लेकिन आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की नई फिल्म 'बधाई हो' की कहानी कुछ ऐसी ही है. 

You might also like: क्या करन जौहर बॉलीवुड में परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे है? जानिए अब किस सुपरस्टार के बच्चे को किया लॉन्च

बता दें, इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. वहीं फिल्म में नीना गुप्ता के धमाकेदार एक्सप्रेशन्स भी आपका दिल जीत लेंगे. आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में शामिल हैं जो अपने लिए अलग तरह की स्क्रिप्ट्स चुनने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने विक्की डोनर जैसी फिल्मों में काम किया है और पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म शुभ मंगल सावधान  मर्दाना कमजोरी के विषय पर आधारित थी. ऐसे में वह एक बार फिर अलग स्क्रिप्ट के साथ लौटे हैं और उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना जो खुद अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं, के पिता उन्हें बताते हैं कि घर में नन्हा मेहमान आने वाला है और जब वह पूछते हैं मतलब तो वह कहते हैं कि उनका छोटा भाई या बहन आने वाली है. हालांकि, इस उम्र में एक बार फिर माता-पिता बनने को लेकर नीना गुप्ता और गजराज राव काफी शर्मिंदा नजर आते हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी मजेदार तरीके से पेश किया गया है और इस पूरी स्थिति को काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. यहां देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर

आपको बता दें, इससे पहले मुल्क और वीरे दी वेडिंग में नजर आ चुकी नीना गुप्ता इस फिल्म में अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं जो अधेड़ उम्र में एक बार फिर मां बनने वाली है. ट्रेलर में नीना के एक्सप्रेशन आपका दिल जीत लेंगे. यहां आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.  इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है और फिल्म को विनीत जैन, अलेय सेन, हेमंत भंडारी और अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. 

गौरतलब है कि फिल्म की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'पटाखा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ मालविका मोहनन लीड रोल में नजर आएंगी.

You might also like: हिना खान ने इस इंटरनेशनल ब्रांड के लिए किया एड शूट, दिखाया अपना HOT अवतार