File not found
INSPIRATION

अब कॉमेडी नहीं बल्कि इस धमाकेदार फिल्म से वापसी करेंगे कपिल शर्मा, देखें First Look

नई दिल्ली: इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की वापीस को लेकर पिछले लंबे वक्त से खबरें आ रही थीं और माना जा रहा था कि वह एक बार फिर अपने कॉमेडी शो के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार कमबैक करने वाले हैं. इस शो को लेकर ऐसी खबरें भी आईं थी कि इसमें कॉमेडियन कृष्णा-अभिषेक और भारती सिंह भी नजर आएंगे लेकिन अब कपिल ने खुद ही इन खबरों से पर्दा उठाते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपने कमबैक की जानकारी दी है. हालांकि, फिलहाल वह किसी कॉमेडी शो से नहीं बल्कि फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं. 

दरअसल, कपिल शर्मा जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं और उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रोडक्शन की अगली की फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. बीती रात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह का पोस्टर शेयर किया. ये फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कॉमेडियन- एक्टर गुरप्रीत गुगी और विक्रम ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

आपको बता दें, कपिल इस फिल्म का निर्माण कलर्स मोशन पिक्चर्स और गुरप्रीत गुगी के साथ मिलकर कर रहे हैं. गौरतलब है कि, इस फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे पर आधारित है, जिसमें गुरप्रीत गुगी पिता की भूमिका में हैं और इस फिल्म के पोस्टर को देखकर भी आपको ऐसा ही लगेगा. 

आपको बता दें, कपिल शर्मा ने इस साल मार्च में एक नए शो के साथ वापसी की थी लेकिन शो के 2 एपिसोड ही टेलिकास्ट किए गए थे जिसके बाद वह एक बार फिर ब्रेक पर चले गए थे और उसके बाद से ही फैन्स उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. कपिल शर्मा को उनके कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, अपनी खराब तबियत के चलते वह छोटे पर्दे से दूरी बनाए हुए थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही छोटे पर्दे पर भी वापसी कर सकते हैं.