Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

रातों रात प्लेटफार्म से उठकर रानू मंडल पहुंचीं 55 लाख के घर में,सलमान खान हुए मेहरबान

भारत देश में टैलेंट की नहीं है और इसका उदाहरण पेश किया है पश्चिमी बंगाल की रहने वाली रानू मंडल ने जो कुछ समय पहले तक अपनी जीविका चलाने के लिए प्लेटफॉर्म पर गाया करती थी और आज वो एक स्टार से कम नहीं हैं। जब उनकी 'सुरीली आवाज़' का जादू उन्हें डुप्लीकेट लता मंगेशकर बना सकता है तो सोचिये अगर वो सिंगिंग इंडस्ट्री में आ गयी है तो बाकी सिंगर्स का क्या होगा। 

ये किस्सा है पश्चिमी बंगाल  के उस प्लेटफार्म का जहा रानू लता जी का गाना 'एक प्यार का नगमा है' (Ek pyar ka nagma hai) गाकर सबको लुभा रही थी तभी एक व्यक्ति ने उनकी आवाज़ के जादू को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पब्लिश कर दिया। बस फिर क्या था , सोशल मीडिया ने ऐसा कुछ किया जो हम सबके यकीन के काबिल नहीं हैं। रातों -रात रानू मंडल का वीडियो वायरल हो गया और वो सभी की नजरों में आ गई। कुछ सेलिब्रिटी तो उनका गाना सुनकर इतने खुश है कि उन्होंने  इंस्टाग्राम पर इस महिला की वीडियो शेयर कर तारीफ़ की हैं जिनमे से है सुनील शेट्टी, हिमेश रेशमिया, ढब्बू रत्नानी, सलमान खान|

सलमान खान भी रानू पर हुए मेहरबान 

अब खबर यह आ रही है कि हिमेश के बाद अब सलमान खान भी उनकी प्रतिभा को देखकर रानू पर मेहरबान हो रहे हैं। वो उन्हें अपनी अगली फिल्म दबंग 3 में गाने का चांस देने वाले हैं। इतना ही सही सलमान खान का दिल और उनके चैरिटी के किस्से तो बहुत फेमस है। उन्होंने इसी दिशा में एक और कदम उठाया हैं। रानू मंडल के टैलेंट को देख सलमान खान उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं और उन्होंने रानू मंडल को 55 लाख का घर तोहफे में दे दिया है। हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं लेकिन अगर सलमान खान ऐसा कर भी देते है तो इसमें कोई हैरानी वाली या कोई बड़ी बात नहीं होगी। 

सलमान खान की बात करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 इस साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान नजर आएंगे.


हिमेश रेशमिया ने दिया ब्रेक 

हिमेश रेशमिया तो रानू मंडल की आवाज़ से इतने प्रभवित हुए कि उन्होंने रातों रात रानू के साथ गाना भी शूट कर लिया। हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए उन्होंने एक गाना हिमेश के साथ गाया हैं। उन्होंने इसके लिए एक गाने "तेरी मेरी कहानी" के बोल को अपनी और रानू की आवाज़ में रिकॉर्ड भी किया हैं। हिमेश ने जब रानू को यह गाना गाने के लिए कहा तो वो रानू की आवाज में ये गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए हैं। रानू भी इस गाने को गाने के बाद से काफी खुश नजर आ रही है और इस गाने को गाने से रानू की सभी मुसीबते हल हो जाएँगी। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के गाने तेरी मेरी कहानी में गाने के लिए 6 लाख रुपए दिए हैं। इसके अलावा रानू जल्द ही एक रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भी दिखेंगी। बता दे कि इस सिंगिंग रिएलटी शो में रानू हिमेश के साथ नजर आएंगी।

Comments

Trending