Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

आलिया जल्द ही बंध सकती हैं शादी के बंधन में

मीडिया में आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के बीच चल रहे लव अफेयर्स को लेकर खबरें छाई रहती हैं। ऐसे में जो बॉलीवुड सेलिब्रिटी जो सबसे क्यूट कपल मारे जाते हैं उनको लेकर मीडिया में शादी की खबरें भी छाई हुई है। सूत्रों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर जो काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुके हैं। जबकि आलिया तो अपनी शादी को लेकर इतनी उत्साहित है कि उन्होंने अपनी शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि उन्होंने सब्यसाची को अपना वेडिंग लहंगा बनाने का ऑर्डर भी दे दिया है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार हाल ही में सब्यसाची के साथ उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे के डिस्कशन को लेकर मुलाकात की थ। उनके फैंस तो बेसब्री से आलिया और रणबीर की जोड़ी को वेडिंग अटायर में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

वैसे तो आलिया अक्सर डिजाइनर ड्रेसेस में नजर आती है जिनमें से बहुत सी ड्रेस सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई होती है। सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों का मुकाबला कोई नहीं कर पाता है उनके डिजाइन बिल्कुल अलग और खूबसूरत होते हैं। बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए अटायर में नजर चुके हैं। जैसे दीपिका, अनुष्का और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पसंद का ध्यान रखते हुए सब्यसाची से ही अपने शादी के डिजाइनर लहंगे डिजाइन करवाए थे।

सूत्रों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि आलिया ने तो अप्रैल में ही अपने लहंगे के डिजाइन को लेकर डिस्कशन शुरू कर दिया है। हालांकि किसी भी बयानबाजी के चलते अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। वैसे तो इन दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से मीडिया में चर्चा चल रही है। परंतु अपने फँस के उत्साह को ध्यान में रखते हुए कि अगले साल के शुरुआती शादी के मुहूर्त में से एक शुभ मुहूर्त चुनकर जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। अभी वे दोनों रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर अभी वे दोनों रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर का इंडिया आने का इंतजार कर रहे हैं उसके बाद ही वे दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 आलिया की मां ने भी अब उनकी शादी में रहे सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि जल्द ही दे शादी के बंधन में बंध ते हुए दोनों को देखना चाहते हैं। हालांकि आलिया और रणबीर के परिवार के किसी भी सदस्य की तरफ से अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि आलिया और रणबीर कब और कैसे शादी के बंधन में बंधने वाले है। अगर कहे तो उन दोनों की शादी को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा उनके परिवार की किसी भी सदस्य के द्वारा नहीं की गयी है। 

 जबकि वे दोनों एक साथ कई सारे अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स में साथ नजर आते हैं जिसकी वजह से उनके फैंस सब उन्हें एक साथ देखना ही पसंद करने लगे। अब दर्शकों को बस यही इंतजार है कि वह कब एक दूसरे के अब दर्शकों को बस यही इंतजार है कि वे कब एक दूसरे के साथ जीवन भर के लिए एक पवित्र बंधन में बंधे जाए। धमाकेदार खबर तो यह है कि इसी साल के फिल्म फेयर अवार्ड में आलिया ने रणबीर को सबके सामने प्रपोज ही कर डाला था। वैसे आलिया को और रणबीर कपूर कई सारी फिल्मों में एक साथ नगर आज चुके हैं। 

 खबरों के अनुसार इस वक्त आलिया और रणबीर दोनों एक ही फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग जोरो पर है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा डारेक्ट किया जा रहा है यह फिल्म अगले साल बड़े परदे पर अपना धमाल दिखाएगी। करन जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म साल 2020 में बड़े परदे पर अपना धमाल दिखाएगी। इसके अलावा आलिया अपने पापा के निर्देशन में बन रही फील सड़क-2 में भी लीड रोल में नज़र आने वाली है। जिस तेरा बॉलीवुड के रूप पहले प्रदीप पर वह अपने अभिनय से लाखों-करोड़ों फैंस को दीवाना बना रही है ठीक उसी तरह असल जिंदगी में भी वह रणबीर कपूर को अपना दीवाना बना चुकी है। 

 अब अगली साल का इंतजार दर्शकों को बहुत उत्साह के साथ रहेगा क्योंकि अभी साल बॉलीवुड के बड़े-बड़े पर आलिया की दो फिल्म्स आने वाली है  और साथ ही उनकी शादी को लेकर जय घोष भी होने वाला है। 

Comments

Trending