Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Science & Tech

नच बलिये 9 के इस धमाकेदार सीज़न की कुछ ख़ास बातें

2019 का सबसे लोकप्रिय और मनोरंजन से भरपूर डांस का तड़का लगाने वाला नच बलिए सीजन 9 का आगाज हो चुका है। टेलीविजन की दुनिया में सबसे आगे और सबसे ज्यादा टीआरपी वाला चैनल स्टार प्लस की पेशकश नच बलिए सीजन 9 जिसको प्रोड्यूस फिल्म इंडस्ट्रीज के सबसे बड़े एक्टर सलमान खान कर रहे हैं। नच बलिए के इस सीजन में आने वाली हैं टीवी की सबसे पॉपुलर और शानदार जोड़ियां जो अपना डांस दिखा कर सबका मन मोह लेंगे।

नच बलिए सीजन को होस्ट करेंगे कॉमेडी के सरताज मनीष पौल। इस बार नच बलिए नाइन के जज होंगे बेस्ट कोरियोग्राफर अहमद खान और खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन।ग्रैंड सेरेमनी के अंदाज में सभी जोड़ियों ने एक नए और अलग अंदाज में कॉस्ट्यूम पहन कर शानदार परफॉर्मेंस दी है और साथ ही साथ सलमान खान ने भी आकर खूब मनोरंजन किया और सभी जोड़ियां से चुटकियां भी ली। तो आइए जानते हैं नच बलिए के सीजन नाइन कि वे शानदार जोड़ियां


क्रम

जोड़ी का नाम 

प्रसिद्ध टेलीविजन नाटक

1.

श्रद्धा आर्य और आलम सिंह

कुंडली भाग्य

2.

बबिता फोगट और विवेक सुहाग

दंगल गर्ल

3.

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

कोमोलिका

4.

विन्दु दारा सिंह और डायना उमरोवा

प्रसिद्ध पहलवान दारा सिंह के बेटे

5.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

रोडीज

6.

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

कुल्फी कुमार बाजे वाला

7.

अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

यह रिश्ता क्या कहलाता है

8.

एली गोनी और नताशा स्टैनकोविक

बेस्ट कपल of the year 

9.

शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के

Medically yours 

10.

सौरभ जैन और रिद्धिमा जैन

संयोग 

11.

फैसल खान और मुस्कान कटारिया

बेस्ट डांसर लिटिल मास्टर के

12.

रोशेले राव और कीथ सिकेरा

दोस्त होता है प्यार 

बबीता फोगाट और विवेक सुहाग की जोड़ी:-

दंगल गर्ल के नाम से फेमस बबीता फोगाट ने अपने बॉयफ्रेंड में चूहा के साथ कदम रखा है। बबीता फोगाट ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ ग्रैंड सरे में नहीं आया एक शानदार परफॉर्मेंस दी और इनकी कॉस्टयूम एक चूड़ीदार बड़ा लहंगा और फ़रिश्ते और पानी का नाम दिया गया।

श्रद्धा आर्य और आलम सिंह की जोड़ी :-

ज़ी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कुंडली भाग्य की फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य अपने बॉयफ्रेंड आलम सिंह के साथ नच बलिए में कदम रखने जा रही हैं एक नए अंदाज में।श्रद्धा ने अपनी पहली पर फोन में से एक खास अंदाज में दी है जिनमें उन्होंने एक अप्सरा वाली कॉस्ट्यूम पहन रखी थी। इनके इस खास अंदाज को अप्सरा और नाग नाम दिया गया कॉस्टयूम को।

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी:-

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी ने एक अलग कॉस्टयूम एक नए अंदाज में इस शो में कदम रखा है शोला और शबनम के अंदाज में। उनके इस नए अंदाज को ऑडियंस के द्वारा खूब सराहा गया और काफी पसंद भी किया गया।

विंदू दारा सिंह और डायना अमरोहा :-

मशहूर पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने अपनी सहेली डायना अमरोहा के साथ नच बलिए में कदम रखा है। इनकी नई कॉस्टयूम का नाम है डव और रेवेन।इस कॉस्टयूम में विंदू दारा सिंह ने काले कपड़े और डायना ने सफेद रैवेन का रोल निभाया।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी :-

नच बलिए के सीजन नाइन की सबसे शानदार जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की है जिन्होंने ग्रैंड सेरेमनी में स्टेज फाड़ दिया। इन्होंने अपनी कॉस्टयूम का नाम रखा गुलाबी गैंग और इन्होंने अपने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था और काफी खूबसूरत दिख रहे थे दोनों साथ में।

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की जोड़ी:-

यह जोड़ी सबसे अलग है क्योंकि इसमें विशाल आदित्य सिंह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ आए हैं। इन्होंने अपनी इस नई कॉस्टयूम को नाम दिया है मेरी मां जो कि काफी पॉपुलर और शानदार दिख रही थी और साथ ही साथ मधुरिमा रेड ड्रेस में गजब की हॉट लग रही थी।

अनिता हस्सनंदानी और रोहित रेड्डी की जोड़ी:-

रोनिता के नाम से इस जोड़ी ने अपना कदम नच बलिए के सीजन नाइन में रखा है।अनीता और रोहित की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन अनीता को आज भी ऐसा लगता है कि उनकी शादी अभी अभी हुई है जिसे सुनकर सलमान खान की हंसी रुक नहीं पाई।

अली गोनी और नताशा स्टैनकोविक की जोड़ी:-

इन्होंने अपनी जोड़ी का नाम अलनिया रखा है और यह दोनों एजर कपल आने वाले थे लेकिन आप यह दोनों एक्स गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के रूप में अपनी जोड़ी को लेकर नच बलिए के इस सीजन में आए हैं। इनकी कॉस्टयूम की बात करें तो इतनी ज्यादा अलग नहीं है लेकिन फिर भी अच्छी हैं।

शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिरके की जोड़ी:-

मासूम दिखने वाले शांतनु महेश्वरी और नित्यामी की इस जोड़ी का नाम निशान रखा है। शांतनु महेश्वरी और निजामी शिर्के ने यह अपना पहला अनुभव बताया है इतने बड़े स्टेज पर एक साथ डांस करना और उनके लिए यह एक अलग ही तरह का अनुभव है। इनकी कॉस्टयूम की अगर बात करें तो सबसे अलग है और मोरनी वाली डिजाइन जो कि नित्यामी पर काफी अच्छी लग रही थी।

सौरभ जैन और रिद्धिमा जैन की जोड़ी :-

सौरभ जैन और रिद्धिमा जैन की जोड़ी सौरिधी है। सौरभ जैन हमेशा से टीवी पर भगवान के किरदार में ही नजर आते हैं लोगों को और लोग भी शायद उन्हें इसी किरदार में जानते हैं लेकिन उनका यह मानना है कि नच बलिए सीजन नाइन से लोग सौरभ जैन के बारे में जानेंगे ना कि उनके किए गए किरदारों के बारे में। इनकी कॉस्टयूम की अगर बात करें तो चमकदार पीले कपड़ों मे थी गोल्ड सिल्वर टाइप।

फैजल खान और मुस्कान कटारिया की जोड़ी:-

नच बलिए के सीजन नाइन की सबसे जवान जोड़ी फैशन खान और मुस्कान कटारिया की है जिसका नाम फैजान है। फैजल खान ने यह बताया कि उनकी पहली बार कैसे मुस्कान से नजर मिली और देखते ही देखते प्यार हो गया और साथ ही साथ अगर उनकी कॉस्टयूम की बात करें तो वे दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे।

रोसेले राव और किथ शकीरा की जोड़ी :-

यह जोड़ी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है और उनकी जोड़ी का नाम है कि हीरो।शकीरा को हालांकि इतनी अच्छी हिंदी बोलनी नहीं आती है लेकिन फिर भी वह अपनी हिंदी से लोगों को हंसा देती है और अगर इनकी कॉस्टयूम की बात करें तो इनकी कॉस्ट्यूम में शकीरा ने रेड वेलवेट ड्रेस पहन रखी थी और रो से लेने यल्लो विद सिल्वर गोल्डन चेन वाली छल्ले दार कॉस्टयूम।

इस प्रकार नच बलिए के सीजन नाइन का आगाज हो चुका है इन 12 जोड़ियों के साथ।हालांकि सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर होने के बावजूद भी इस शो को होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि वह किसी प्रोजेक्ट में लगे हुए इसलिए कॉमेडी के सरिता मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे और साथ ही साथ जज सोंगी रवीना टंडन और अहमद खान। देखना मत भूलिए क्या स्टार प्लस पर रात 9:00 बजे नच बलिए जाइए और देखिए।

Comments

Trending