Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

रिपोर्टर ने कंगना को कहा झूठा, सान्ग रिलीज के दौरान दोनों के बीच हुआ घमासान

कंगना कई निजी कारणों की वजह से अकसर हैडलाइन बनती रही हैं। चाहे बात ऋतिक रोशन से जुड़ी हो या किसी और से कंगना अपना बयान देने से नहीं डरती हैं। कुछ ऐसा ही विवाद एक दिन पहले कंगना रनौत और एक रिपोर्टर के बीच हो गई। आइये जानते हैं आखिर माजरा क्या था?

You Might Also Like: बन्दूक थामे कंगना की अगली फिल्म धाकड़ का पोस्टर हुआ जारी, फैन्स के उड़ गए होश

 You Might Also Like: जबरिया जोड़ी पहला गाना आज होगा रिलीज, पैपी धुन है खास

सांग रिलीज पर पहुंची थी कंगना

कंगना की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या की रिलीज डेट बहुत नजदीक है वहीँ इस फिल्म का एक नया गाना ‘वखरा स्वैग’ (Wakhra swag) भी रिलीज हुआ है। इस गाने के रिलीज के दौरान कगना रनौत भी वहां पहुंची थी और वहीँ पर विवाद भी शुरू हुआ था।

कई रिपोर्टर कंगना से उनकी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या और उसके गाने से जुड़े सवाल कर रहे थे। तभी एक रिपोर्टर भी कंगना से उनकी इस फिल्म से जुड़े एक सवाल को पूछना चाहा। तो कंगना ने उसे बताने से साफ़ इनकार कर दिया। कंगना ने कहा कि तुम मेरे बारे में इतनी घटिया बाते सोचते हो और गंदा लिखते हो। आखिर ऐसी सोच पनपती कहा से हैं। जाओ, मैं तुम्हारे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दूंगी।

जवाब सुनकर भड़का रिपोर्टर

कंगना से इस तरह का भड़काऊ जवाब सुनकर रिपोर्टर भी भड़क गया और वह पीआर और होस्ट के साथ बदसलूकी भी करने लगा। जब पीआर और होस्ट मामला शांत कराने की कोशिश कर रहे थे तब रिपोर्टर ने कंगना और उसके बीच कुछ भी न कहने को कहा।

बात बढ़ते-बढ़ते कंगना ने भी अपने पक्ष को सामने रखा और उन्होंने कहा कि वे रिपोर्टर को पहले से ही जानती हैं। कंगना ने यह कहते हुए यह भी कहा कि रिपोर्टर के साथ वे वैनिटी वैन में तीन घंटे का वक्त बिता चुकी हैं और उन्होंने उसके साथ लंच भी किया था। इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि रिपोर्टर उन्हें कई प्राइवेट मेसेज भी किया है।

इस बात को सुनकर रिपोर्टर ने कहा कि उसने कंगना से कभी इतनी देर तक गुफ्तगू नहीं की है।लंच और कंगना के साथ तीन घंटे वक्त बिताने की बात झूठी हैं और न ही उसने कंगना को मेसेज किया है। उसने कहा कि कंगना झूठी है और वो मेसेज कंगना को नहीं बल्कि उनके पीआर को किया था।

कंगना ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया कि रिपोर्टर ने उन्हें मेसेज नहीं किया था। कंगना अपने पक्ष को दुबारा रखते हुए कहा की रिपोर्टर ने उन्हें पर्सनली मेसेज किया था और इसका सबूत भी उनके पास है।

मणिकर्णिका के दौरान भड़की है कंगना

विडियो में यह साफ़ नजर आ रहा है कि कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका के ऊपर उस रिपोर्टर की टिपण्णी से भड़की हैं। कंगना ने कहा ‘ तुमने मेरे फिल्म मणिकर्णिका को कोसा है। क्या मैंने मणिकर्णिका फिल्म बनाकर कोई गलती की है की तुम कह रहे हो कि एक राष्ट्रवाद महिला इस फिल्म को बनाने जा रही है”। इस बात से यह साफ़ जाहिर हो जाता है कि कंगना की नाराजगी उस रिपोर्टर से किस लिए है।

देख सकते हैं विडियो

कंगना और रिपोर्टर के बीच काफी लम्बी बहस चली जिसे आप इस वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं।

You Might Also Like: बन्दूक थामे कंगना की अगली फिल्म धाकड़ का पोस्टर हुआ जारी, फैन्स के उड़ गए होश

Comments

Trending