Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

भारत में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे जैकी श्रौफ, कहा- मेरे लिए...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान लंबे वक्त बाद एक बार फिर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में साथ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सलमान खान के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

You Might Also Like: फिल्म भारत में देखिये सलमान को 18 से 70 के किरदार में

bharat

सलमान खान से 10 साल बढ़े हैं जैकी

यहां आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ, सलमान खान से महज 10 साल बढ़े हैं लेकिन इसके बाद भी उन्होंने एक वेब पोर्टर से बात करते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान के पिता की भूमिका निभाने में कोई ऐतराज नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भले ही वह सलमान से केवल 10 साल बढ़े हैं लेकिन इसके बाद भी वह उन्हें अपना 'बच्चा' कहते हैं.

सलमान को अपना बच्चा मानते हैं जैकी

जैकी श्रॉफ ने कहा, 'मैं जानता हूं कि मैं सलमान से केवल 10 साल बढ़ा हूं और हम दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत लगभग एक साथ की थी लेकिन मुझे सलमान के पिता की भूमिका निभाने में कोई आपत्ति नहीं है और मैंने सलमान को हमेशा अपने बच्चे की तरह ही माना है'.

इससे पहले भी निभा चुके हैं पिता का किरदार

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया कि, मुझे याद है कि हमारे करियर के शुरुआती दौर में सलमान खान मेरे स्टाइल को कितना पसंद करता था. उसे मेरे जीन्स और जूते काफी पसंद थे. इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता के किरदार को लेकर कहा कि, वह इससे पहले साल 2001 में फिल्म 'यादें' में करीना कपूर के पिता की भूमिका निभा चुके हैं और कुछ साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'धूम 3' (2013) में भी वह आमिर खान के पिता की भूमिका में नजर आ चुके हैं. उन्होंने कहा, 'अगर फिल्म का किरदार अच्छा है तो मेरे लिए बाकि बातें उतना महत्व नहीं रखती हैं'.

सलमान और जैकी ने इन फिल्मों में साथ किया है काम

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकी श्रॉफ ने फिल्म 'बंधन' (1998), 'सिर्फ तुम' (1999), 'कहीं प्यार न हो जाए' (2000), 'क्योंकि' (2005) और 'वीर' (2010) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. फिल्म 'भारत' के अलावा जैकी श्रॉफ इस साल कई अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अक्बर वॉल्टर' में जॉन के मेंटॉर की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वह कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी दिखाई देंगे. जिसमें विजय थलपती की फिल्म '63' और 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रशांतम' का तेलुगु रीमेक शामिल है.

'भारत' में ये सितारे भी आएंगे नजर

आपको बता दें, भारत में बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ, मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, तबु और दिशा पटानी भी नजर आएंगी. फिल्म के टीजर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था जिसे सलमान के फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसमें सलमान खान कई अलग अलग अवतार में नजर आए थे.

अप्रैल में रिलीज होगा ट्रेलर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' के ट्रेलर को अप्रैल में रिलीज किया जाएगा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि फिल्म के ट्रेलर को 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 'अवेंजर एंड गेम' के साथ भी भारत का ट्रेलर अटैच किया जाएगा.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर यानि 5 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी नायक के चारों ओर घूमती है जो 1947 से लेकर आज तक के भारत की कहानी को दिखाती है. यहां आपको यह भी बता दें कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ यह सलमान खान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान खान, अली अब्बास जफर के साथ फिल्म 'सुलतान' और 'टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके हैं.

'भारत' के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

आपको बता दें, 'भारत' के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर आधारित होगी. बता दें, इस फिल्म में संजय लीला भंसाली और सलमान खान लगभग 20 साल बाद साथ आ रहे हैं. इस फिल्म में सलमान और संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. बता दें, सलमान और संजय लीला भंसाली के साथ यह आलिया की पहली फिल्म है. वहीं इसके बाद सलमान खान कोरियन फिल्म 'Veteran' के हिंदी रीमेक में काम करेंगे. हालांकि, अब तक दोनों फिल्मों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

You Might Also Like: फिल्म भारत में सलमान करेंगे 2 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस 

You Might Also Like: सलमान खान की फिल्म भारत से जुड़ा टीवी का सबसे पॉपुलर एक्टर

Comments

Trending