Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

दीपिका रणवीर ने इस वजह से शादी के लिए चुना 15 नवंबर का दिन, है खूबसूरत कनेक्शन!

नई दिल्ली: जब भी कोई कपल अपने प्यार को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जाता है तो इसे लेकर जोड़े के कई सपने होते हैं. इस मामले में हमारे बॉलीवुड सेलीब्रिटीज स्क्रीन पर ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी कम रोमांटिक नहीं हैं. रविवार को जब बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की घोषणा की तो यह खबर कुछ ही मिनटों में आग की तरह फैल गई. शादी के कार्ड में 14 और 15 नवंबर की तारीख दी गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस तारीख से इस प्रेमी जोड़े का कोई स्पेशल कनेक्शन भी हो सकता है. चौंक गए न, हां जी यह तारीख इन दोनों की प्रेम कहानी में बहुत खास महत्व रखती है.

15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी पहली फिल्म

दीपिका रणवीर की जोड़ी को हमेशा ही ऑनस्क्रीन या ऑफस्क्रीन बहुत पसंद किया गया है. दोनों की इस जोड़ी ने 'गोलियों की रासलीला-रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी तीन सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन दोनों को पहली बार 2013 में फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी.

उसी दौरान इन दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी 15 नवंबर ही थी. इसलिए शायद अपनी पहली सक्सेस डेट पर यह दोनों अपने रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं. आपको बता दें दोनों की शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में बनी हुई थीं लेकिन दीपिका और रणवीर किसी में से भी इन खबरों की पुष्टि की नहीं की जा रही थी.

साल की शुरूआत से अब तक में कई बार दोनों के परिवारों को मिलते हुए भी देखा गया. जिसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें ज्यादा चर्चाओं में आईं और अब इसी बीच रविवार को दोनों ने अपनी शादी का ऐलान भी कर दिया.

रविवार को सोशल मीडिया पर की थी घोषणा

बता दें कि शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को होगा. दोनों की शादी का कार्ड सामने आया है जिसमें समारोह से जुड़ी जानकारी दी गई है. कार्ड में मेहमानों को 14 और 15 नवंबर का न्योता दिया गया है. इसमें देश-दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी. इनविटेशन कार्ड में लिखा है, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.' उसमें आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.'

वर्क फ्रंट पर रणवीर और दीपिका

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इस साल की शुरुआत से ही कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं. एक ओर जहां उन्होंने कुछ वक्त पहले ही 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म की है तो वहीं दूसरी ओर वह फिलहाल रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी रणवीर लगातार कई प्रोजेक्ट्स में इन्वॉल्व हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है.

Comments

Trending