Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन मथारू, इस मोडल ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 में नजर आ रही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पहले एपिसोड से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईआ है. जहां पहले दिन इस जोड़ी को देख सब हैरान रह गए थे तो वहीं धीरे धीरे दोनों के रिश्ते में होने को लेकर कई सवाल भी उठने लगे और उसके अलावा भी दोनों की जिंदगियों से जुड़े कई खुलासे हुए लेकिन इसी बीच एक मोडल द्वारा बताया गया कि जसलीन पिछले साल अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थीं और उन्होंने अबोर्शन कराया था.

You might also like: omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?

दरअसल, अनीशा सिंह शर्मा नाम की एक मोडल ने हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जसलीन मथारू पिछले साल अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थीं और इसके चलते उन्होंने अबोर्शन भी कराया था. अनीशा ने इंटरव्यू में बताया कि उसने खुद दोनों को इस बात पर लड़ते हुए देखा था.

उस दौरान जसलीन ने लड़ते वक्त अनूप को इसका दोषी बताया था और कहा था कि यह तुम्हारी लापरवाही के कारण हुआ है कि हम दोनों इस स्थिति में हैं. इसके अलावा मोडल ने यह भी खुलासा किया कि, अनूप ने उसे बताया था कि उसे जसलीन पर शक है कि वह किसी और के साथ रिलेशन में है और उसका बॉयफ्रेंड यूके में है. हालांकि, जसलीन ने इन आरोपों को साफ तौर पर खारिज कर दिया था. 

अलीशा ने यह भी बताया कि अनूप जलोटा उनसे सब बात शेयर करते थे और अपने रिश्ते में उन्हें आगे क्या करना चाहिए इसके लिए एडवाइस भी लेते थे. वहीं इस मोडल ने ये भी आरोप लगाया कि अनूप जलोटा ने उसका भी सैक्शुअल प्लेजर के लिए इस्तेमाल किया था और उसे यह वादा किया था कि वह उसे अपने साथ बिग बॉस में लेकर जाएगा. अलीशा ने कहा कि भक्ति सिंगर अनूप जलोटा ने पिछले 6 महीनों में उसका 2 बार इस्तेमाल किया था.

अनीशा ने यह भी आरोप लगाया कि पिछले एक महीने से अनूप जलोटा उसे इग्नोर कर रहा था और उसे लगा कि उसे यह शो नहीं मिला लेकिन बाद में उसे पता चला कि वह इस शो में जसलीन के साथ आया है और जसलीन को उसने अपनी गर्लफ्रेंड बता कर इंटरड्यूस कराया है. 

मोडल ने पुलिस में अनूप जलोटा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक जलोटा ने उसे रिश्ते के बारे में किसी को कुछ भी बताने को लेकर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और उन्होंने अनूप जलोटा के घर लैटर भी भेजा है. साथ ही बिग बॉस 12 में रहते हुए भी अनूप को इंवेस्टिगेशन में कोर्पोरेट करने को कहा गया है.

वहीं शो की बात करें तो शो में जसलीन और अनूप का रिश्ता दर्शकों के सामने है और गुरुवार के एपिसोड में जसलीन उन्हें किस भी करती हुई नजर आईं है. जिसके बाद सभी घरवाले भौंचके नजर आए और दोनों को देखते रह गए. घरवालों के लिए यह एक हैरान करने वाला पल था

You might also like: omg! क्या झूठ बोलकर बिग बॉस में एंटर हुआ है खुद को किसान बताने वाला यह कंटेस्टेंट?

Comments

Trending