Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक रैली में राहुल गाँधी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। चुनाव जीतने को लेकर अब सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। मंगलवार 1 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक चुनावों के रण में उतर गए। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है।



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह राज्य में सिद्धरमैया सरकार की उपलब्धियों के बारे में कागज का टुकड़ा पढ़े बिना किसी भी भाषा में 15 मिनट बोलकर दिखाएं।

पीएम ने मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है। उन्होंने कहा कि 28 अप्रैल की तारीख देश के इतिहास में दर्ज हो गई है क्योंकि अब पूरे देश के सभी गांवों में बिजली पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि जिन 18000 गांवों में बिजली नहीं थी, अब वहां पर बिजली पहुंच गई है। पीएम ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हर घर में बिजली पहुंचाना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में 2014 में 39 गांव ऐसे थे जहां पर बिजली नहीं पहुंचे थी, उन सभी गांव में आज केंद्र सरकार की योजना के तहत बिजली पहुंच गई। लेकिन कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि इससे पहले 10 साल में सिर्फ दो गांव में ही बिजली पहुंची थी। कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं। परिणाम 15 मई को घोषित किए जाएंगे।

Comments

Trending