Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

सलमान को आज भी नहीं मिली बेल और उनके जेल जाने से इस एक्ट्रेस ने जताई ख़ुशी

काला हिरण शिकार केस में सुनाई गई 5 साल की सजा की पहली रात सलमान जेल में गुजार चुके हैं। रात में उन्हें रोटी, पत्तागोभी की सब्जी और चने की दाल दी गई थी, जिसे लेने से सलमान ने मना कर दिया। सलमान के परिवार वालों ने कल जेल कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे, ताकि वह अपने लिए मनपसंद की चीज ऑर्डर कर सकें। सलमान ने सुबह करीब 7.30 बजे कैंटीन से अपने लिए ब्रेड और दूध का ऑर्डर किया।

Image result for salman in jail

काला हिरण शिकार मामले में सलमान हुए दोषी करार, मिली 5 साल की सजा

यह सारी बातें साफ इशारा कर रही हैं कि जेल में सलमान की पहली रात बेचैनी में गुजरी है और आज वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बेल मिल जाए। सलमान के वकीलों ने कल ही सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर कर दी थी, जिस पर आज सुबह करीब 10.30 सुनवाई हुई जिसमें सलमान के वकील ने अपनी दलीलें रखीं। सेशन कोर्ट द्वारा सुनवाई शनिवार तक स्थगित करने के चलते सलमान खान को अब आज की रात भी जोधपुर सेंट्रल जेल में ही रात गुजारनी पड़ेगी।

रेस 3' में सलमान अपने जबरदस्त स्टंट से उड़ा देंगे आप एक होश



सलमान खान को सजा मिलने से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त मायूस और सदमे में हैं। वहीं एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सलमान खान को मिली सजा पर खुशी जताई है। उन्होंने लिखा मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। आज भारत ने बता दिया कि आप चाहे जो भी हो, कानून से बड़ा कोई नहीं है। बहुत से लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं। लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं।

Comments

Trending