File not found
INSPIRATION

Bigg Boss Today – ऐजाज खान ने किया पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इज़हार जानिए पवित्रा का रिएक्शन

बिग बॉस सीज़न 14 की एविकटेड कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और बिग बॉस में अभी भी मोजूदा खिलाड़ी ऐज़ाज खान आए दिन अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते है। जब पवित्रा बिग बॉस हाउस में थी तो आडियन्स को लग रहा था की वो ये सब सिर्फ गेम के लिए कर रहे है हालाकी कुछ फ़ैनस ने इस रिश्ते को सराहा भी और दोनों को खूब प्यार भी दिया। बिग बॉस हाउस में किससिंग सीन की व्झ से बिग बॉस को भी करनी सेना का सामना करना पढ़ा था की बिग बॉस इन दोनों के प्यार के साथ लव जेहाद का भी समर्थन कर रहे है।

हाली मे सनी लियोन बिग बॉस  में डॉक्टर  के तौर पर आई तो उन्होने ऐजाज से इस बारे मे इलाज के माध्यम से सवाल किया जिस पे ऐजाज खान ने कहा की ‘पवित्रा पुनिया उनकी हर धड़कन में बस्ती है कुछ भी हो जाए में हर चीज के लिए तयार हूँ ’।

इसके बाद पवित्रा पुनिया ने भी अपने Instagram पे ऐजाज के साथ अपनी पिक्चर को पोस्ट किया और अपना जवाब दिया दिल छुजाने वाला कैपशन लिखा ‘ यादें उनके लिए जीना सीखे जो आपके लिए मरने को तयार है इसके साथ उन्होने हार्ट लगाया’। हालही मे ऐजाज बिग बॉस हाउस में है तो वो उन्हे मिस कर रही है इसलिए उन्होने अपने कैप्शन में हेशटैग #इनतेजार भी लिखा और शायद खुद भी इज़ेहार कर दिया।

Read More- क्या सच में स्क्रिप्टेड होता है बिग बॉस? - Is Bigg Boss Really Scripted


जहाँ उनके चाहने वालो  ने उन्हे सहराया वही हेटर्स ने उन्हे जमकर ट्रोल किया जिसका जवाब पवित्रा पुनिया ने पूरे जबाज़ तरीके से दिया उन्होने twitter पर एक पोस्ट करते हुए लिखा ‘ यहा ये सब काम नहीं करेगा। मुसकुराती आँखें और मुकुरता चेहरा हमारी आपसी समझ को सम्झना इतना आसान नहीं है।’ इसलिए #PAVIJAZ से दूरी बनाए रखे।


हमने पहले भी ऐजाज को काशमेरा शाह से पवित्रा के बारे में बात करते हुये सुना है। क्या अंजाम होगा इनके रिश्ते का ये तो ऐजाज के बिग बॉस हाउस से आने के बाद ही पता चलेगा|

आप हमे कोम्मेंट्स के जरिये बताए क्या आप इन्हे साथ देखना चाहते है। सभी खबरों के लिए जुड़े रहे हमारे साथ ‘All Dat Matterz’

thumbnail pic credit - zeenews