File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: घरवालों के लिए बेघर हुए अनूप जलोटा, अब सीक्रेट रूम से रखेंगे जसलीन पर नजर

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 के तीसरे हफ्ते में एक बार फिर कोई नॉमिनेशन नहीं हुआ. हालांकि, घरवालों के लिए अनूप जलोटा घर से बेघर जरूर हो गए हैं लेकिन वह अब भी बिग बॉस का हिस्सा हैं और इस वक्त वह बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हैं. यहां से अब वह सभी घरवालों पर नजर रखे हुए हैं.

आपको बता दें, शो में तीसरे हफ्ते नॉमिनेट हुई जोड़ी अनूप और जसलीन को सबसे कम वोट मिलते हैं और सलमान खान इस जोड़ी को ऑप्शन देते हैं कि दोनों में कोई भी एक घर में रुक सकता है. इसके बाद अनूप जलोटा घर से बाहर जाने और जसलीन घर में रुकने का फैसला करते हैं.

बिग बॉस के 22वें एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की फिल्म सुल्तान के 'जग घुमिया' गाने से होती है. इसके बाद बिग बॉस के घर में कॉमेडियन भारती सिंह एंट्री करती हैं. भारती घरवालों को टेंशन से मुक्त करने के लिए श्रीसंत को किस करते हुए कहती हैं कि वह अच्छा खेल रहे हैं. साथ ही भारती सिंह बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज पर रोमांस करते नजर आती हैं. इसमें अपने साथ वो 9 बच्चों को भी लाती हैं और सलमान को बताती हैं कि ये आपके ही 'बच्चे' हैं.

दीपक-अनूप का सिंगिंग कॉम्पिटिनशन

भारती सिंह के लिए भजन सम्राट अनूप जलोटा गाना गाते हैं. इसके बाद भारती स्टेज पर बुलाकर अनूप और घर के एक और सिंगर दीपक के बीच मुकाबला करा देती हैं, जहां दोनों अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हैं.

नेहा का नया टेलेंट- पोल डांस

गाने सुनने के बाद भारती सिंह घर की सदस्य नेहा पेंडसे से पोल डांस करने को कहती हैं. जहां नेहा अपने सेक्सी पोल डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देती हैं. पता हो कि एक्ट्रेस होने के साथ नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं.

जसलीन के लिए अनूप को बनाया पोल

नेहा पेंडसे के डांस के बाद कॉमेडियन भारती अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन से पोल डांस करने को कहती हैं, जहां अनूप को ही 'पोल' मान लिया जाता है. उनके लिपटकर जसलीन डांस करने लगती हैं.

तीसरे हफ्ते में तीन सिंगल एक जोड़ी थी नॉमिनेट

शो के होस्ट सलमान खान मीटीवी के जरिए घरवालों को बताते हैं कि अनूप-जसलीन की जोड़ी और सिंगल्स में से सृष्टि, नेहा और श्रीसंत को नॉमिनेट किया जाता है. इसमें अनूप-जसलीन से कहा जाता है कि उन दोनों में से एक घर में रुक सकता है. इस ऑफर के बाद जसलीन रुक जाती हैं और अनूप बेघर हो जाते हैं, लेकिन जब अनूप घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें सीक्रेट रूम में शिफ्ट कर दिया जाता है, जहां से वह घर के हर सदस्य पर नजर रखेंगे.

दीपक-करणवीर का सुल्तानी अखाड़े में मुकाबला

इस बार 'सुल्तानी अखाड़ा' में करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें करणवीर को जीत हासिल हुई. इसमें जीतने वाले को पूरे हफ्ते घर में काम नहीं करना पड़ता.

जसलीन के फैसले से खुश नहीं दीपक

जब अनूप जलोटा की बजाए जसलीन मथारू घर में रुकने का फैसला लेती हैं तो दीपक ठाकुर उनसे नाराज दिखते हैं. दीपक अपने घर के सदस्य अनूप के बेघर होने पर संगीत के जरिए उनको विदाई देते हैं.