File not found
INSPIRATION

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी की शादी

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और जानी मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी गुपचुप शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अचानक शादी की खबर देकर सबको चौंका दिया है। 37 वर्षीय एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से 2 साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार आज शादी की है। शादी की सारी रस्में दिल्ली में हुई। जल्द ही स्टार्स ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर, अपनी शादी से जुड़ी जानकारी देंगे।

अचानक आई उनकी वेंडिग की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे। ट्विटर पर खुशखबरी देते हुए नेहा ने लिखा कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है। वहीं, अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर डालकर उन्हें अपनी पत्नी बताया है। बॉलीवुड अभिनेता करण जौहर ने शादी के बंधन में बंधी इस जोड़ी को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं

नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं। हाल ही में उन्होंने विद्या बालन के साथ तुम्हारी सुलु में महत्वूर्ण किरदार निभाया था। नेहा बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मिस इंडिया बनने के बाद नेहा बॉलीवुड में काम करने आई थीं। अंगद बेदी कई फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभा चुके हैं। वे अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू के साथ फिल्म पिंक में नजर आए थे। सीक्रेट वेडिंग के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को ये खुशखबरी दी।