File not found
INSPIRATION

फ़िल्म संजू के नए पोस्टर में दिखा कैदी संजय दत्त का लुक!

पोस्टर की एक श्रृंखला के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने साल की बहू प्रतीक्षित बायोपिक संजू से एक ओर लुक पोस्टर जारी कर दिया है।

sanju

फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर में सफ़ेद कुर्ता-पैजामा पहने हुए रणबीर कपूर कैदी संजय के लुक में नज़र आ रहे है।

राजकुमार हिरानी ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"मैंने 2013 में #Sanju से जेल में मुलाकात की थी। उस समय वह कुछ इस तरह दिखते थे।"

फिल्म के टीज़र की प्रशंसा न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी की है, जिस वजह से अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। देखते ही देखते फ़िल्म का टीज़र और पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया और सबसे ज़्यादा देखने देखे जाने वाले टीज़र का खिताब अपने नाम कर लिया है।

इससे पहले जारी किये गए पोस्टर ने दर्शकों की जिज्ञासा और प्रत्याशा को बढ़ाते हुए फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक कर दिया है, परिणामस्वरूप अब बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतज़ार किया जा रहा है।

वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, 'संजू' ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर के अद्भुत परिवर्तन के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।