File not found
INSPIRATION

केदारनाथ मंदिर के पट खुलने के साथ ही अभिषेक कपूर ने फ़िल्म के आख़िरी शेड्युल की शुरुवात की!

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह महीने सर्दियों के ब्रेक के बाद भक्तों के लिए केदारनाथ के दरवाजे खोल दिए है और इसी के साथ निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फ़िल्म केदारनाथ के आख़िरी शेड्युल के आगाज़ की घोषणा कर दी है। 

वैदिक भजनों के जप के बीच और इस शुभ दिन को चिह्नित करते हुए निर्देशक ने आज से फिल्म के आखिरी कार्यक्रम को शुरू करने की योजना बनाई थी।

निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,"केदारनाथ मंदिर के द्वार खुले और हमारे भाग खुले। #kedarnaththemovie ने आज इस शुभ दिन पर अपना अंतिम शेड्युल शुरू कर दिया है। #jaibholenath 🙏🙏🙏🙏@rsvp @RonnieScrewvala @itsSSR #saraalikhan @pragyadav_ @gitspictures"

सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म केदारनाथ ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके और मुंबई में फ़िल्म का पहला शेड्युल पूरा कर लिया है।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है।

रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और अभिषेक कपूर के गाए इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा  निर्देशित है|