Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

लोकप्रिय ब्रांड (एपिगेमिया) के सीईओ ने दीपिका से कह डाली ये बात

दीपिका बनी  'एपिगेमिया' की ब्रांड एम्बेसडर 


बॉलीवुड एक्टर्स के करियर में कुछ ना कुछ बदलाव देखने को मिलते रहते हैं। कभी एक्टिंग के साथ सिंगिंग शुरू  कभी किसी फिल्म का प्रोडक्शन तो कभी डायरेक्शन। कुछ समय से किसी भी अच्छी ब्रांड से जुड़कर उसका ब्रांड एम्बेसडर बनना भी एक रिवाज़ जैसा हो गया हैं। हाल ही में मिलें सूत्रों के अनुसार, मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो 'एपिगेमिया" ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर हैं, वो अब इस ब्रांड से रणनीतिक सलाहकार के तौर पर भी कंपनी के साथ जुड़ने जा रही हैं। 


क्या हैं - एपिगेमिया ब्रांड 

एपिगेमिया ब्रांड ड्रम्स फूड इंटरनेशनल की एफएमसीजी (FMCG) ब्रांड हैं जो योगर्ट (दही),स्मूदीज़ और मिष्टी दोई का उत्पादन और बिक्री करती है। एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी। इस कंपनी का नेतृत्व बेल्जियम स्थित उपभोक्ता-केंद्रित निवेश फर्म वर्लिन्वेस्ट, एशिया-केंद्रित वेंचर फंड डीएसजी कंज्यूमर पार्टनर्स और फ्रांसीसी बहुराष्ट्रीय खाद्य कंपनी मेनिफेस्टो वेंचर्स के उद्यम निवेश शाखा ने किया था। इस ब्रांड के 21 से ज्यादा प्रोडक्ट्स मार्किट में उपलब्ध है और जल्दी ही ये पुरे भारत में अपने नेटवर्क को फ़ैलाना चाहती हैं। ये अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री 10,000 शाखाओ जैसे रिलायंस फ्रेश, गोदरेज नेचर बास्केट, फ्यूचर ग्रुपफूडहॉल, बिग बाजार और हाइपरसिटी जैसी जगहों से करती है। इसके प्रोडक्ट्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जिनमें बिग बास्केट और अमेजन पर भी उपलब्ध हैं।


एक्ट्रेस दीपिका ने निवेश किया हुआ है इस ब्रांड में 

कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि एक्ट्रेस दीपिका एपिगेमिया कंपनी में निवेश किया हुआ है जिसके बदले में उन्हें इकट्ठे राइट्स  मिले हैं। कंपनी के सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने बताया था कि दीपिका को कंपनी में निवेश करने के बदले कंपनी के इकट्ठे राइट्स मिले हैं और साथ ही उन्हें कंपनी का ब्राँड ऐम्बैसडर भी बनाया गया हैं। 


को-फाउंडर रोहन मीरचंदानी ने क्या कहते है इस बारे में 

एपिगेमिया के को-फाउंडर रोहन मीरचंदानी के अनुसार,  दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया ब्रांड से जुड़ने का कारण सभी लोग बहुत खुश है।  वो कहते है इसके कारण कंपनी को अपने उत्पादों की बिक्री करने में भी सहायता मिलेगी और साथ ही दीपिका के फैंस फॉलोविंग अधिक होने से लोग इसके प्रोडक्ट्स को खरीदना पसंद करेंगे। 


एपिगेमिया के सीईओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी के विचार 

फूड ब्रांड एपिगेमिया के सीईओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी (Rohan meerchandani) ने ब्रांड का प्रमोशन करते हुए अपने विचार शेयर किए। उन्होंने कहा कि, "हमें खाना बहुत पसंद है। यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। लेकिन जब यह पता लगाने की बात आती है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है, तो हर नजरिये को जानने के लिए एक पैनी नजर होनी जरूरी है। क्या मुझे नाश्ता नहीं करना चाहिए? या कम कार्बोहाइड्रेट वाला करना चाहिए? या कोई कार्बन नहीं? अंतहीन विरोधाभासों और विपरीत सिद्धांतों ने भोजन की दुनिया को एक शोरगुल जगह बना दी है। हम इस अव्यवस्था से अपने लिए एक जगह ढूंढना चाहते थे और यहीं से 'एपिगैमिया का सुखद संतुलन' का जन्म हुआ।"

लोकप्रिय ब्रांड 'एपिगेमिया' के सीईओ अरुण अय्यर (Arun iyer) ने प्रमोशन के दौरान यह बताया कि दीपिका पादुकोण को ब्रांड एम्बेसडर बनाने से ब्रांड को फायदा हो रहा है। यह ब्रांड भारत की महिला सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के विज्ञापन के जरिये अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने में सफल साबित होगी। 'एपिगेमिया' के उदेश्य के बारे  बात करते हुए अरुण अय्यर (Arun iyer) ने कहा,"भोजन पर होने वाली चर्चा की गूंज बेहद तेज हो गयी है। हम इस नतीजे पर पहुंचे कि लोगों की अपनी प्राथमिकताओं की तरह, इसमें भी सभी की पसंद अलग थीं। और उसी में हमारा मुख्य संदेश है। भोजन चुनने के विकल्प किसी सख्त नियमों और दिशानिर्देशों के बारे में नहीं हैं बल्कि वे व्यक्तिगत रूप से आपके लिए एक संतुलन बनाने के बारे में हैं। यह आपके सुखद संतुलन को खोजने के बारे में है।"

Comments

Trending