File not found
india

विजय माल्या 62 साल की उम्र में करने जा रहे है इस एयर होस्टेस से तीसरी शादी

शराबी कारोबारी विजय माल्या 62 साल की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे हैं और जिस लड़की से वो शादी करने जा रहे है वो एक एयर होस्टेस है। उस लड़की का नाम पिंकी ललवानी है। दोनों लंबे समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। उन्हें कई इवेंट्स में साथ-साथ देखा जा चुका है। सूत्रों का कहना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।



पिंकी के बारे में बताया जाता है कि उन्हें माल्या ने साल 2011 में किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस की जॉब दी थी। बाद में माल्या और पिंकी करीब आ गए। कुछ समय बाद लालवानी एयरलाइंस की एयरहोस्टेस से लेकर किंगफिशर के एड में देखी गई। साल 2016 में जब विजय मामला बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये लेकर भागे थे तब पिंकी भी उसके साथ थी।



माल्या की पहली शादी 1986 में समीरा तैयबजी से हुई थी वह भी एयरहोस्टेस थी। इसके बाद 1993 में उन्होंने रेखा माल्या से शादी की, वह अभी भी कानूनी रूप से उनकी पत्नी हैं। पहली दो शादियों से माल्या के तीन बच्चे हैं। बेटे का नाम सिद्धार्थ है और लीना-तान्या उनकी दो बेटियां हैं। पिंकी वैसे तो माल्या से उम्र में काफी छोटी हैं। पिंकी के परिवार वालों को भी इस रिश्ते कोई से एतराज नहीं है।