File not found
bollywood

रूबीना दिलाइक जीत जाएँगी Bigg Boss 14?

देखते ही देखते बिग-बॉस शो अपने दस हफ्ते पूर्ण कर चुका है और कंटेस्टेंट का खेल और भी मनोरंजन भरा हो चुका है| आए दिन हर एक प्रतियोगी सुर्ख़ियो में रहता है। पहले कुछ हफ़्तों में कहा जा रहा था की शो अपनी टीआरपी नही बड़ा पा रहा है जिसके चलते बिगबॉस मकेर्स ने ये निर्णे लिया की पहले सीजन के मंझे हुये खिलाड़ियों को वापस जीतने का मोका दिया जाए और बिगबॉस 14 के बचे हुये चार खिलाड़ियों समेत ये मंझे हुये खिलाड़ी भी शो मे चैलेंजर के तौर पर आएँगे ।

बिगबॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर आए खिलाड़ी अरशी खान, मनु पन्ज|बी, राहुल महाजन, काशमेरा शाह, राखी सावंत, और विकास गुप्ता थे । हमने देखा इस् हफ्ते बिगबॉस में से विकास गुप्ता अरशी खान के साथ हिंसा करने के कारण शो से निष्कासित हो चुके है ।

bigg boss news

Read More- Bigg Boss Season 14: BB14 All Contestants and Salary Per Week

सूत्रों की मानी जाए तो कहा जरा है की रूबीना दिलाइक और राहुल कृष्ण वैध्य मे कड़ी टक्कर है | मजे की बात तो यह है की उन दोनों के फेंस दोनों ही खिलाड़ियो के लिए आपस में भीड़ चुके है | आए दिन टिवीटर पे दोनों के ही फेंस दोनों को ट्रेंड करने मे लगे हुये है #वे आर राहुल वैध्य के नाम से और अनबेटेबल रूबीना दिलाइक के नाम से ट्रेंड हो रहे है।

सूत्रों की माने तो रूबीना दिलाइक को बियालीस प्रतिशत वोट मिले है और राहुल वैध्य को इक्कीस प्रतिशत वोट इनके बाद जस्मीन भसीन को 13 प्रतिशत वोट , ऐजाजखान को 9 प्रतिशत वोट , निक्की तंबोली को 8 प्रतिशत वोट और आखिर मे रहे अभिनव शुक्ला को 7 प्रतिशत वोट  मिले है।

तो ऐसे में ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है की इस् सीज़न में रूबीना दिलाइक विजेता हो सकती है और बिगबॉस 14 की ट्रॉफी उनके नाम हो सकती है ।

biggboss 14 winner

तो दर्शको इसमे आपकी क्या राए है हमे टिप्पणी करके बताए आपको क्या लगता है कौन होगा इस सीज़न का विजेता। सारी Live अपडेट्स और सबसे पहले जानने के लिए Follow करें “ALL DAT MATTERZ”

Thumbnail Image- Free Press Journal