File not found
INSPIRATION

अमेरिका में हुई प्रियंका चोपड़ा की Bridal Shower Party, देखें Viral Pics

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में खुद के लिए जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी सगाई के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इस साल दिसंबर में ही निक के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी और इन खबरों को और हवा देने के लिए प्रियंका की ब्राइडल शॉवर तस्वीरें भी आ गई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

priyanka chopra

दरअसल, प्रियंका और निक दोनों शादी से पहले देश-विदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और एक दूसरे को जानने समझने का पूरा पूरा वक्त दे रहे हैं. इसी बीच प्रियंका के परिवार और दोस्तों ने मिल कर अमेरिका में उन्हें ब्राइडल शॉवर पार्टी दी और उस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में प्रियंका आइवरी मारचेसा ड्रेस में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वह सिलवर रंग के बैलून्स के साथ में दिखाई दीं. इन बैलून्स पर ब्राइड लिखा था.

इस तस्वीर को मिमी कटरेल ने साझा किया, जिन्होंने इस पार्टी के लिए प्रियंका को स्टाइल किया था और कैप्शन में लिखा, "दुल्हन..सभी के लिए चमकता वर्जन. प्रियंका चोपड़ा..(माफ करना इस तस्वीर को पोस्ट करते समय मैं कुछ ज्यादा ही रोमांचित हो गई). "

प्रियंका (36) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बालों की स्टाइलिंग कराते और मेकअप कराते समय की तस्वीर साझा की और लिखा, "मेरी सहेलियां मेरे शहर में! पार्टी का कोई कारण. विवाह पूर्व जश्न." इससे पहले भी करवा चौथ के मौके पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो भी शेयर किया है जिससे पता चलता है कि वह निक को मिस कर रही हैं.

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें खिड़की के कांच पर बारिश की बूंदें पड़ी हुई हैं और इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'चांद छिपा बादल में.' इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि करवा चौथ पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक जोनास के लिए व्रत रखा था. वह चांद के दीदार का भी इंतजार कर रही थीं.

गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. व्बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई के बाद से देसी गर्ल की शादी का इंतजार किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी. उनकी शादी की रस्में 30 नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी.

माना जा रहा है कि फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर पहुंची थीं.

वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं और इसके अलावा 2019 में उनकी दो हॉलीवुड फिल्म इजंट इट रोमांटिक और कावब्वॉय निंजा विकिंग रिलीज होनी हैं.