File not found
INSPIRATION

OMG! निक जोनस ने प्रियंका के लिए L.A में खरीदा इतना महंगा घर, आप भी देंखे ये Pics

नई दिल्‍ली: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर कुछ ऐसे तय किया है कि देश से लेकर विदेशों तक उनके फैंस हैं. इस 'देसी गर्ल' ने भले ही अपने जीवन साथी के तौर पर एक विदेशी लड़के को चुना हो, लेकिन प्रियंका भारत में ही निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 

You Might Also Like: OMG! एक बार फिर होगी दीपिका और प्रियंका में भिड़ंत? एक ही दिन हो रहा है शादी-रिसेप्शन

हालांकि, अपने रोके की रस्म से लेकर अपनी शादी तक इंडिया में करने वाली प्रियंका, शादी के बाद अमेरिका में ही अपना आशियाना बसाने की तैयारी कर रही हैं. इंटरनेशनल मीडिया की खबरों की मानें तो प्रियंका के मंगेतर निक जोनास ने 'देसी गर्ल' के लिए अमेरिका के लॉस ऐंजलिस में 6.5 मिलियान डॉलर का एक घर खरीद लिया है. भारतीय रुपये में यह कीमत 47.50 करोड़ होती है.  

टीएमजी की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक का नया घर 5 बेडरूम और चार बाथरूम वाला एक खूबसूरत बंगला है. इस 4,129 स्‍क्‍वेयर फीट के घर में एक बड़ा स्‍वीमिंग पूल भी है. इस रिपोर्ट के अनुसार निक ने प्रियंका को प्रपोज करने से कुछ समय पहले ही यह घर खरीदा है. प्रियंका और निक की जोड़ी को देश-विदेश में काफी पसंद किया जाता है और सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी के कई फैन पेज हैं. ऐसे में प्रियंका-निक के इस आशियाने की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

बता दें कि प्रियंका ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा है, उनका ज्‍यादातर समय न्‍यूयॉर्क और अमेरिका में ही बीता है. यहां तक की प्रियंका का न्‍यूयॉर्क में एक आलीशान घर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर में होने जा रही है. वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका इन दिनों फरहान अख्‍तर के साथ फिल्‍म 'स्‍काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास 2 हॉलीवुड फिल्में भी हैं जो अगले साल रिलीज होंगी. 

गौरतलब है कि प्रियंका और निक एक दूसरे पहली बार साल 2017 में मेट गाला के वक्त मिले थे. जिसके बाद धीरे धीरे दोनों की मुलाकतें बढ़ीं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि, दोनों के रिलेशन में होने की जानकारी उस वक्त खबरों में आई जब प्रियंका और निक को एक साथ कई जगहों पर देखा जाने लगा. पहले दोनों की साथ में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें वायरल हुईं. जिसके बाद प्रियंका- निक के साथ उनके किसी खास की शादी में भी दिखाई दीं और दोनों के रिलेशन में होने की खबरें तेज होंगी. हालांकि, अंत में प्रियंका ने खुद ही अपने रिश्ते को जगजाहिर करते हुए इन सब खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया था. 

You Might Also Like: दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर होंगे सा

You Might Also Like: दीपिका रणवीर ने इस वजह से शादी के लिए चुना 15 नवंबर का दिन, है खूबसूरत कनेक्शन!