File not found
INSPIRATION

Good News! प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के डेट हुई फाइनल, इस दिन लेंगे 7 फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना नाम करने वाली एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. व्बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई के बाद से देसी गर्ल की शादी का इंतजार किया जा रहा था. आखिरकार अब उनकी वेडिंग डेट और डेस्टिनेशन भी कन्फर्म हो गई है. प्रियंका अपने मंगेतर निक के साथ 2 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी. उनका शादी की रस्में 30 नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी. दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर गई थीं.

मेहरानगढ़ फोर्ट के मैनेजमेंट से उन्होंने बात की और यहां उपलब्ध स्पेस के बारे में जानकारी ली. साथ ही शादी को लेकर यहां होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मैनेजमेंट से चर्चा की थी. गौरतलब है कि प्रियंका और निक की बीते अगस्त माह में ही मुंबई में सगाई हुई थी. इस दौरान निक के परिवार के सदस्य भी विदेश से प्रियंका और निक के साथ मुंबई पहुंचे थे. दोनों ने एक पार्टी भी दी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे थे.

गौरतलब है कि, निक जोनस और प्रियंका के बीच रिश्ते की बात उस वक्त सामने आई थी. जब दोनों को कई बार साथ देखा गया था. कभी निक के साथ हॉलिडे्स एन्जॉय करते हुए तो कभी उनके साथ शादी अटेंड करते हुए प्रियंका की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. उसी वक्त से देश विदेश में दोनों का रिश्ता चर्चा का विषय बन गया था. जिसके बाद दोनों भारत भी आए और प्रियंका ने पहले अपने परिवार से निक की मुलाकात कराई और देखते ही देखते दोनों ने कुछ वक्त बाद ही सगाई भी कर ली. 

जिसके बाद अब दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि दोनों केवल हिंदू रीति रिवाज से ही शादी करेंगे या फिर दोनों की शादी निक के परिवार के रीति रिवाजो के मुताबिक भी होगी. वहीं, फैन्स अपनी फेवरेट स्टार की शादी के लिए काफी बेताब हैं और प्रियंका के फैन्स के लिए यह किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.