File not found
INSPIRATION

घरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शघरवालों को बिग बॉस का बड़ा झटका, मिड वीक इविक्शन में कौन होगा बेघर?

टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 को शुरू हुए महज चार हफ्ते ही हुए हैं लेकिन बिग बॉस द्वारा लगातार घरवालों को ऐसे सरप्राइज दिए जा रहे हैं जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल, घर में चौथे हफ्ते के चौथे दिन बिग बॉस द्वारा सभी घरवालों को झटका देते हुए मिड वीक इविक्शन का ऐलान किया जाता है. जिसके बाद सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं. 

You might also like: अगर आप भी Bigg Boss 12 में चाहते हैं एंट्री, तो बनाएं अपनी टीम, ऐसे करें Apply

आपको बता दें, पिछले हफ्ते खुद को महान साबित करते हुए नेहा, श्रीसंत और करणवीर बोहरा को बिग बॉस द्वारा कालकोठरी की सजा सुनाए जाने के साथ इस हफ्ते के लिए सीधे सीधे नॉमिनेट किया गया था. जिसके बाद सोमवार को नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस द्वारा घरवालों को कहा गया था कि इस हफ्ते घरवाले किसी भी सदस्य को बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं करेंगे क्योंकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया उसी दिन पूरी हो गई थी. जिस दिन घर के तीन सदस्यों ने खुद को महान साबित करने की कोशिश की थी. 

जिसके बाद इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए श्रीसंत, नेहा और करणवीर ही नॉमिनेट हैं और आज के एपिसोड में तीनों में से कोई एक घर से बेघर होने वाला है. बिग बॉस बेघर होने वाले सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं और उसके बाद वह घर में मौजूद सभी सदस्यों से उनकी राय लेते हैं कि उनके मुताबिक किस सदस्य को घर से बेघर किया जाना चाहिए. 

इस दौरान दीपिका कक्कड़ श्रीसंत का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वह पिछले काफी वक्त से घर जाने की बात कर रहे हैं और इस वजह से वह उनका नाम ले रही हैं. जिसके बाद उनकी और सुर्भि की लड़ाई होते हुए भी नजर आती है और दीपिका उन्हें कहती हैं कि एक्टिविटी एरिया में खड़े तीनों सदस्य काबिल हैं. 

वहीं, सृष्टी, दीपक-उर्वशी, सुर्भि-रोमिल, नेहा का नाम लेते हैं और लगभग सब एक जैसा ही कारण देते हैं. सभी कहते हैं कि उन्हें लगता है कि नेहा अब तक गेम में उस तरह से इन्वोल्व नहीं हो पाई हैं. जिस तरह से बाकि सदस्य हो गए हैं. सौरभ-शिवाशीष भी श्रीसंत का नाम लेते हैं. हालांकि, इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि घर में कौन रहेगा और कौन नहीं इसका फैसला केवल जनता करेंगी. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि इस हफ्ते कौन सा सेलेब घर से बेघर होने वाला है. लेकिन तब तक के लिए अपने रोमांच को कम करने के लिए देंखे यह वीडियो-