File not found
INSPIRATION

कंगना ने विकास बहल पर लगाए यौन शोषण के आरोप, सोनम कपूर पर भी निकला गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बेबाकी के कारण सुर्खियों में रहती हैं और अब वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. कंगना ने आरोप लगाया है कि, 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान विकास उन्हें असहज महसूस कराते थे. वह उनसे सेक्स पर बातें करते और गलत ढंग से छूते थे. 

You might also like: विकास बेहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने भी तोड़ी चुप्पी, जानें दुर्व्यवहार के दोषि के लिए क्या कहा

आपको बता दें, विकास बहल पर एक महिला ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने उनके साथ फिल्म बॉम्बे वेलवेट में काम किया था और उस दौरान वह क्र्यू का हिस्सा थी. हालांकि, उस वक्ह महिला ने फिल्म के डायरेक्ट अनुराग कश्यप के सामने सभी बातें रखी थीं लेकिन किसी की मदद न मिलने के बाद महिला ने काम छोड़ दिया था. जिसके बाद अब महिला ने विकास बहल द्वारा किए गए यौन शोषण पर बात की और उनके खिलाफ आवाज उठाई. कंगना ने भी विकास पर छेड़-छाड़ के आरोप लगाए.

हालांकि, इसके बाद उनका गुस्सा सोनम कपूर पर भी फूटा. दरअसल, सोनम कपूर से कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के बारे में पूछा गया था, तो सोनम ने उन्हें ट्रबलमेकर की संज्ञा दे दी थी. सोनम की यह प्रतिक्रिया कंगना के फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप पर थी. आमतौर पर बॉलीवुड में कैट फाइट्स होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन सोनम के कमेंट के बाद कंगना ने उन्हें करारा जवाब दे डाला. 

कंगना ने कहा, 'सोनम कपूर के कहने का क्या मतलब था कि जो #MeeToo वाली स्टोरी मेरी है, उस पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है. मैं जब अपनी #MeeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं, तो ऐसे में सोनम कौन होती हैं मुझे जज करने वाली. क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है कि वह किस पर विश्वास करेंगी और किस पर नहीं. उन्हें कौन सी बात आपत्तिजनक लग रही है, जिससे वह सही नहीं मान रहीं.'

कंगना आगे कहती हैं, 'मैंने देश को कई नेशनल और इंटरनेशनल समिट्स में रिप्रेजेंट किया है. युवा पीढ़ी के लिए कई बार आदर्श के रूप में उभरकर मैं समाने आई हूं और मैं वह नहीं जिसके पिता की वजह से मेरा नाम हुआ है. वर्षों की मेहनत के बाद मुझे आज यह मुकाम हासिल हुआ है.' कंगना कहती हैं, 'सोनम न तो अच्छी अदाकारा हैं और न ही अच्छी वक्ता. मुझ पर या मेरी किसी भी बात पर आपत्ति जताने वालों को मैं नहीं छोडूंगी.'

गौरतलब है कि कंगना द्वारा यह बयान दिए जाने के बाद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, महिलाओं को एकजूट होने की जरूरत है. मीडिया को गलत ठहराते हुए उन्होंने कहा, मीडिया ने मुझे मिसकोट किया और मेरे विचारों को गलत तरह से पेश किया. मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मेरे अंदर आप सभी के लिए प्यार और लगाव है. मैं जहां से भी मुझे उस पर गर्व है. आओ साथ आएं और मिलकर इसका सामना करें और एक दूसरे की टांग न खीचें. प्यार हमेशा ही एक बेहतरीन प्रत्युत्तर होता है. 

You might also like: विकास बेहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने भी तोड़ी चुप्पी, जानें दुर्व्यवहार के दोषि के लिए क्या कहा