File not found
INSPIRATION

ये है बिग बॉस 12 की पहली वाइल्ड कार्ड, शो के प्रीमियर में आ चुकी हैं नजर

नई दिल्ली: बिग बॉस के सीजन 12 को शुरू हुए महज दो ही हफ्ते हुए हैं लेकिन इस बार शुरू से ही शो में काफी हंगामें देखने को मिल रहे हैं. शो में जहां दूसरे ही हफ्ते में एक साथ दो नॉमिनेशन हो गई तो वहीं दूसरी ओर दूसरे हफ्ते के आखिरी दिन पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई. घर में पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर रोडीज में नजर आ चुकीं सुर्भी राणा आने वाली हैं.

सोमवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में सुर्भी राणा रविवार को घर से बेघर हुए रोमिल के साथ घर में वापसी करेंगी. वह घर में रोमिल की पार्टनर बनकर आएंगी क्योंकि रविवार को सलमान खान द्वारा रोमिल, निर्मल को यह ऑफर दिया गया था कि उन दोनों में से कोई एक घर में वापस जा सकता है. जिसके बाद निर्मल ने खुद घर जाने का फैसला किया था और रोमिल को वापस घर में जाने का मौका दिया था.

आपको बता दें, बिग बॉस 12 शुरू होने से पहले सुर्भी और कृति जोड़ी के तौर पर बिग बॉस के आउटहाउस में पहुंचे थे. यहां उनके साथ एक जोड़ी और आई थी लेकिन प्रीमियर में ही पहली नॉमिनेशन दर्शकों के वोट के आधार पर की गई थी. जिसमें सुर्भी को घर वापस जाना पड़ा था और कृति को घर में एंट्री मिल गई थी. हालांकि, दूसरे हफ्ते में ही कृति और रोशमी की जोड़ी बेघर हो गई.

आपको बका दें सुर्भी हिमाल प्रदेश की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक डेंटिस्ट हैं. बता दें, अपने शो रोडीज में वह कई कारणों से चर्चा में रहीं थी और जो उन्हें गलत लगता था वह उसके खिलाफ हमेशा आवाज उठाती थीं. जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस कारण कई बार उनकी शो के मेंटर्स के भी लड़ाई हुई थी. 

वहीं बिग बॉस में एंट्री करने से पहले एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह शो को शुरूआत से ही फॉलो कर रही हैं और फिलहाल उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर हैं. वह उनके गेम को काफी पंसद कर रही हैं. उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि दीपक और वह कई मायनों में एक जैसे हैं. हम दोनों ही सच्चे हैं और दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है.

उन्होंने कहा, कि घर के बाहर देखने से मैं अब तक किसी को नहीं जान पाई हूं इसलिए मैं घर के अंदर जाने से पहले किसी को लेकर कोई ओपीनियन नहीं बनाना चाहती. मैं पहले सबसे मिलना चाहती हूं और उसके बाद ही तय करूंगी कि कौन कैसा है और गेम में आगे बढ़ने के लिए मुझे क्या स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए.

वहीं बिग बॉस की बात करें तो जहां रविवार का दिन सभी घरवालों के लिए काफी मुश्किल रहा तो वहीं सोमवार को जोड़ियों के लिए यह और भी मुश्किल होने वाला है क्योंकि इस बार घर वालों को नॉमिनेशन के लिए अपनी खास चीजों का बलिदान देना होगा लेकिन जोड़ियां एक दूसरे का इसमें साथ देती हैं या नहीं यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है.