File not found
INSPIRATION

वो 5 बड़े झूठ, जिन्हें लड़कियां बड़ी चालाकी से बोलती हैं !

लोगो का कहना है की लड़कियों से कॉम्प्लिकेटेड इस दुनिया में कुछ और नहीं है, उन्हें समझना बहुत मुश्किल है और वो कब कैसे रियेक्ट करेंगी ये कोई नहीं सोच सकता । वे दिखने में जितनी सीधी होती है उतनी ही चालाक होती है और वो झूठ बोलने में बहुत निपुण होती है, उनके झूठ को पकड़ना बहुत मुश्किल होता है । ये है वो 5 बड़े झूठ जिन्हें लड़कियां बड़ी चालाकी से बोलती हैं –

  1. लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं होता की उनका बॉयफ्रेंड उन्हें छोड़कर अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करे, लेकिन वह इस बात को अपने बॉयफ्रेंड पर जाहिर नहीं करती और अंदर ही अंदर गुस्सा होती रहती है ।
  2. लड़कियां सबसे ज़्यादा झूठ अपने मेकअप को लेकर बोलती है, वो अक्सर सबसे झूठ बोलती है की उन्होंने मेकअप नहीं किया जबकि हकीकत कुछ और ही होती है ।
  3. जब लड़कियों को अपने बॉय फ्रेंड पर गुस्सा आता है तो वह वह बोलती है की वह नार्मल है और उन्हें कोई फरक नहीं पड़ता जबकि अंदर से वह बहुत गुस्सा होती है ।
  4. अक्सर लड़कियां अपनी दोस्तों से झूठ बोलती है की वह अपने बॉयफ्रेंड को बहुत स्पेस देती है लेकिन ऐसा नहीं होता, वो अपने बॉयफ्रेंड की पल पल की खबर रखना चाहती है ।
  5. लड़कियों में जेएलसी की भावना बहुत होती है और यदि उनके सामने किसी और लड़की की ज़्यादा तारीफ की जाए तो वह बड़ी आसानी से हाँ में हाँ मिला लेती है भले ही उन्हें अंदर से यह अच्छानहीं लगता, लेकिन वह किसी के सामने ये जाहिर नहीं होने देती ।