File not found
INSPIRATION

आखिरकार क्या है श्रीदेवी की मौत का असली सच

श्रीदेवी की मौत की वजह एक बड़ा सवाल बन गया था, लेकिन अब इससे भी पर्दा उठा गया है। श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबकर हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। आखि‍र जिंदगी के उन आखि‍री लम्हों में आखि‍रकार क्या हुआ था? मोहित मारवाह की शादी के बाद बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ वापि‍स भारत में लौट आए थे लेकिन श्रीदेवी ने दुबई में ही कुछ दिन रुकने का मन बनाया।



श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए बोनी कपूर और बेटी खुशी वापिस दुबई पहुंचे। शनि‍वार को करीब 5:30 बजे दोनों ने श्रीदेवी को सरप्राइज दिया। श्रीदेवी ने बेटी खुशी और बोनी कपूर के साथ डिनर का प्लान बनाया। इससे पहले श्रीदेवी फ्रेश होने अपने रूम में गईं। खलीज टाइम्स के मुताबिक, जब श्रीदेवी काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बोनी कपूर ने धक्का मारकर दरवाजा खोला तो उन्हें श्रीदेवी बाथटब में बेहोश मिलीं।



लेकिन मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी को सबसे पहले बोनी कपूर ने नहीं बल्कि होटल स्टाफ ने देखा था। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने रात करीब 10:30 बजे रूम सर्विस पर कॉल करके पानी मंगवाया। जब सर्वर वहां पानी लेकर पहुंचा तो श्रीदेवी ने करीब 15 मिनट तक दरवाजा नहीं खोला। होटल स्टाफ को शक हुआ। होटल स्टाफ ने दरवाजा खोला तो उन्होंने भी श्रीदेवी बाथटब में बेहोश पड़ा पाया।

श्रीदेवी की मौत का सच खुलकर सामने नहीं आ रहा है बल्कि ये गुत्थी और भी उलझती जा रही है।