File not found
INSPIRATION

नाइरा और कार्तिक का हॉट अंदाज़

स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में नाइरा और कार्तिक की जोड़ी को हर कोई पसदं करता है और आज के यंग चाहते है की उनके बीच भी नाइरा कार्तिक जैसा ही प्यार हो। दोनों शो में पति पत्नी का रोल अदा कर रहे है और दोनों के बीच ऑनस्क्रीन  केमिस्ट्री  काफी चर्चा में रहती है।  आप लोगों को बता दे की शिवांगी और मोहसिन सिर्फ रील लाइफ में कपल ही नहीं है बल्कि यह दोनों रियल लाइफ कपल भी हैं। जी हाँ ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर दोनों मिले और जल्दी ही इनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी।

nayara and kartik

मोहसिन और शिवांगी ने पिछले साल फरवरी में अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की थी और अभी हाल ही में दोनों ने एक साथ एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और दर्शक इनदोनो की केमिस्ट्री देखकर हैरान हो गए हैं। इस फोटोशूट में आपको शिवांगी और मोहसिन दोनों का ही एक अलग रूप देखने को मिलेगा।

यह फोटोशूट प्रशांत संतानी ने किया है और शूट में शिवांगी और मोहसिन एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबले नजर आ रहे है। उन दोनों का कम्फर्ट लेवल उनकी इन तस्वीरो को देखकर साफ़ पता चल रहा हैं।

nayara and kartik

प्रशांत ने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है और  शिवांगी और मोहसिन के फैन्स यह देखकर काफी खुश हो गए हैं। फोटोज में शिवांगी शॉर्ट्स और सफ़ेद रंग के टॉप में नजर आ रही है और वही मोहसिन  ने भी उनके कपड़ो से मैचिंग कपडे पहने है।

शिवांगी और मोहसिन के इस सिज़्ज़्लिंग फोटोशूट को देखकर हर जगह उन्ही की चर्चा हो रही हैं। यह रील लाइफ कपल कब अपने रिश्ते को रियल लाइफ में आगे बढ़ाएगा इसका इंतजार सबको ही हैं।