File not found
india

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है। हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है जिससे पता लगा है कि उनका कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

हसीन जहान ने बताया- ''शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की। मैंने उन्हें सुधरने का काफी वक्त दिया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो।'' जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है। हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि शमी और उनके परिवार वाले उनको मारना चाहते हैं। उनके परिवार वाले काफी परेशान करते हैं। उनकी मां और भाई उनसे बुरा बर्ताव करते हैं।

पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारा है। उन्होंने लिखा- ''ये जितनी भी न्यूज मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब गलत है। ये मुझे बदनाम करने की कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मेरे करियर को खराब करने की कोशिश की जा रही है।''